कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ में चल रहे निर्माणाधीन कार्यो का औचक निरीक्षण किया

0
21

Faridabad News, 11 Jan 2020 : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ में चल रहे निर्माणाधीन कार्यो का औचक निरीक्षण किया। मंत्री के औचक निरीक्षण अधिकारियों के भी हाथ पैर फूलते हुए नजर आए। इस मौके पर उन्होंने ठेकेदारों को जल्द ही कार्य पूरा करने के आदेश दिए।

मंत्री शर्मा ने कहा कि सरकार द्वारा बल्लभगढ़ लघु सचिवालय महिला कॉलेज जैसे बड़े भवन बनवाए जा रहे हैं यहां पर काम चल रहा है और इसी कार्य को देखने के लिए वह मौके पर पहुंचे हैं।

दिखाई दे रहा यह नजारा बल्लभगढ़ के लघु सचिवालय  और महिला कॉलेज का है जहां कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने चल रहे कार्य का जायजा लिया और अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिए।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन राहुल सिंह को भी सेक्टर 2 में बन रहे महिला कॉलेज के मौके पर बुलाकर तमाम जानकारी ली और कार्य को बेहतर ढंग से करने के दिशा निर्देश दिए।

यही नहीं मंत्री ने अधिकारियों को कहा कि वह जल्द से जल्द कार्यों को अंतिम रूप दें ताकि जनता को कोई परेशानी ना हो कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कॉलेज, लघु सचिवालय के अलावा भी शहर में चल रहे अन्य कार्यों का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर मंत्री के साथ राकेश गुर्जर, पारस जैन, मंत्री के निजी सचिव विनोद अग्रवाल मौजूद रहे। मंत्री के पहुंचने के साथ पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया। कॉलोनी वासी ओर सेक्टरवासी भी मंत्री के पहुंचने के बाद मौके पर पहुंचे। मंत्री ने सेक्टरवासियों ओर कॉलोनी वासियों से भी उनका हालचाल जाना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here