कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने नारियल फोड़ कर कंक्रीट सड़क का किया उदघाटन

0
1147
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 20 June 2020 : हरियाणा के परिवहन तथा खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने स्थानीय मेंन बाजार अग्रसेन चौक से लेकर इमली चौक की तरफ आने वाली करीब 600 मीटर सड़क का आज शनिवार को नारियल तोड़कर उद्धघाटन किया। इस मौके पर बाजार के लोगो ने मंत्री मूलचन्द शर्मा का धन्यवाद जताया।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि यह सड़क करीब 45 लाख रुपए की लागत से बनाई जाएगी। इससे दुकानदारों और आम जन को बाजार में काफी राहत मिलेगी। इस दौरान मंत्री ने स्वयं इंची टेप फीता लेकर सड़क के मेजरमेंट को चेक किया। वहीं ठेकेदार को आदेश दिए कि वह सड़क के दोनों तरफ टाइल भी लगाए। जिससे बाजार में आने वाले लोगो को भी सुविधा होगी। मंत्री जी ने कहा कि बाजार के लोगों की मांग थी, कि बाजार में बची हुई इस सड़क को भी कंक्रीट की बनाया जाए क्योंकि आज पूरे शहर के कांक्रीट की सड़कें है।

कैबिनेट मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने सड़क का उद्धघाटन करने के बाद अपने सम्बोधन में कहा कि आज बल्लभगढ में चारों तरफ कंक्रीट की सड़कें है। लोगो की सुगम सुविधा अनुसार यातायात के लिए शहर में सभी सड़को को बनाया गया है। नई सड़क होने के कारण सड़क दुर्घटनाओं/हादसों में भी कमी आई है। वहीं शहर की सड़कें चौड़ी ओर सुंदर लगती है।

उन्होंने कहा कि शहर में चारो तरफ एलईडी लाइटें लगाई गई है, जो शहर की सुन्दरता को चार चांद लगा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के विकास पुरुष मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश में चहुमुखी विकास कार्य किये है। उन्ही की देन है आज बल्लभगढ़ विधानसभा में भी विकास कार्यो की झड़ी लगी हुई है। मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को वैश्विक महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 के बचाव बारे जागरूक करते हुए कहा कि वे मास्क लगाकर घरों से बाहर निकले और बाजार में भीड़ से बचकर रहे। कम से कम दो गज की दूरी बनाए रखें। जरूरी कार्य से ही घर से बाहर निकले। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार कोविड-19 के नियमों की पालना गम्भीरता से करें। घर में प्रवेश करते ही अपने हाथों को साबुन से धोएं और सनेटाइजर बार बार करते रहें।

कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा रविवार को अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर बोलते हुए कहा कि कोविड-19 के संक्रमण के बचाव में इसे लोग अपने घरों में रहकर सोसल डिस्टैन्स की पालना के साथ योगाभ्यास करें। इससे शरीर रोक प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। इसलिए जीवन में योगाभ्यास नियमित रूप से करें।

इस मौके पर  भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, पार्षद हरप्रसाद गोड़, पारस जैन, बृजलाल शर्मा, महावीर सैनी, पूर्व पार्षद राजेन्द्र अग्रवाल, राजेन्द्र जैन, विनोद गोस्वामी, विनोद अग्रवाल, बाँके बिहारी, राजीव गोयल, प्रेम मदान, सुनील कौशिक सहित काफी संख्या में दुकानदार मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here