कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बैठक में उपस्तिथ अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

0
881
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 10 Aug 2020 : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने आज सोमवार को फरीदाबाद स्थित अपने कार्यालय पर नगर निगम बल्लभगढ़ जॉन के अधिकारियों की मीटिंग बुलाई गई।

कैबिनेट मंत्री ने एमसीएफ अधिकारियों को शहर के सबसे मुख्य पीने के पानी के मुद्दे से लेकर साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए दिशा निर्देश दिए। उन्होंने शहर में रुके हुए विकास कार्यों को भी जल्द से जल्द पूरा करने के आदेश भी अधिकारियों को दिए हैं।

मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने एमसीएफ के एक्सईएन और एसडीओ के अलावा सभी जेई स्तर के अधिकारियों को शहर में पीने के पानी की व्यवस्था को दुरुस्त करने संबंधी विषय को लेकर बात की। वहीं शहर में सीवर व साफ सफाई व्यवस्था को भी ठीक करने संबंधी दिशा निर्देश जेई व सफाई निरीक्षक को दिए गए हैं।

कैबिनेट मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने एक्शन रवि शर्मा को जल्द से जल्द मिर्जापुर में लगाए जा रहे पानी टयूबवेलों का कनेक्शन जोड़ कर शहर में सप्लाई शुरू करने के लिए भी कहा है । उन्होंने कहा कि यदि मिर्जापुर में लागये गए पानी के ट्यूबेलों की सप्लाई बूस्टर तक जाएगी तो बल्लभगढ़ विधानसभा ही नहीं बल्कि एनआईटी विधानसभा तक के लोगों को इसका लाभ मिलेगा। यही नहीं नगर निगम के सभी जेई को भी उन्होंने दिशा निर्देश देते हुए कहा है कि शहर में सीवरेज की साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें ताकि बारिश में शहर में पानी जमा न हो ।उन्होंने कहा कि शहर में जगह-जगह सीवर के ढक्कन टूट जाते हैं, जिसकी वजह से हादसा होने का डर हो सकता है। इन सभी बातों का ध्यान रखना अति आवश्यक है और शहर में गंदे पानी की शिकायत आती है तो उसे तुरंत हल करें ताकि लोगों को परेशानी ना हो ।
इसके अलावा मौके पर मौजूद बल्लभगढ़ जॉन के सफाई निरीक्षक को भी सख्त हिदायत दी है कि वे शहर में सभी गलियों की साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करें।

इस मौके पर परिवहन मंत्री के बड़े भाई श्री टिपर चंद शर्मा, बल्लबगढ़ नगर निगम के अधीक्षण अभियंता रवि शर्मा सहित नगर निगम बल्लभगढ़ जॉन के सभी अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here