कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा और विधायक नरेंद्र गुप्ता का किया जोरदार स्वागत

0
43

Faridabad News, 28 Dec 2019 : परिवहन विभाग और खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा और फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता का आज बल्लभगढ़ ब्रह्मणवाड़ा स्थित सिया राम मंदिर में शहरवासियों ने जोरदार स्वागत किया।

यह स्वागत समारोह  शहर के   प्रशिद्ध सियाराम मंदिर  में  आयोजित किया गया। इस  मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ की जनता ने उन्हें भारी मतों से जीता कर हरियाणा की पंचायत में भेजा था। जिसके लिए वह बल्लभगढ़ की जनता के ऋणी है, उन्होंने यह भी कहा कि बल्लभगढ़ की जनता के लिए  विकास की राह में कोई परेशानी नहीं आने देंगे। मंत्री मूलचन्द शर्मा ने  कहा कि बल्लभगढ़ को एक सुंदर शहर बनाने का कार्य करेंगे। इस मौके पर फरीदाबाद से विधायक बने नरेंद्र गुप्ता का भी बल्लभगढ़ के शहर वासियों ने स्वागत किया। भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने भी फरीदाबाद में भाजपा को जीत दिलाने के लिए जनता का धन्यवाद किया इस मौके पर पार्षद दीपक यादव भाजपा नेता राजीव गोयल भी मुख्य रूप से मौजूद रहे । सभी शहर वासियों ने मंत्री और विधायक का जोरदार फूल मालाओं से स्वागत किया।

इस स्वागत कार्यक्रम में शहरवासी राजीव गोयल,भगवान दास गोयल, आरडी गुप्ता, महेश मित्तल, महेश गोयल,पार्षद दीपक यादव, टेकचंद शर्मा, मुकुटलाल गोयल, रज्जी गोयल, नरेश गोयल मनीष मित्तल, ईश्वर गोयल सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here