Lyla Blanc द्वारा Czar के साथ शाही प्रज्वलित करें

0
1185
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 16 Jan 2020 : लायला ब्लांक, समकालीन इत्र और मेज़रिंग स्केंट्स का घर और फ़ज़लानी समूह का एक हिस्सा, है सलाउन्चेडिट्स सुगंध को ‘HOTT’। शानदार खुशबू, Czar एक अद्वितीय महक है जो फ्लोरल मस्क़ी परिवार से एक शंकु है। तीनों नोट एक अलग फ्रेगरेंस देते हैं जो एक सिट्रस फ्रेशनेस और मस्करी फ्रेगरेंस देता है।
फ्लोरल मस्क़ी परिवार से संबंधित, Czar पूरी तरह से हर नोट को एक मोहक सुगंध पैदा करने के लिए मिश्रित करता है जो आपकी इंद्रियों को लुभाने के लिए बाध्य है। नेरोली और बरगामोट शीर्ष नोट बनाते हैं, एक मजबूत और खट्टे सुगंध के लिए आदर्श। मध्य नोट पचौली और लैवेंडर से बना है जो ताजा प्रभाव में योगदान देता है। बेस नोट पर एक ही सार, यानी मस्करी वेनिला का वर्चस्व है, जो एक बार में ही एक रस्टी, मिट्टी और फूलों की सुगंध पैदा करता है। रात की पार्टियों से लेकर सुबह की बैठकों तक, हॉट कलेक्शन से सीज़र आपको चलते-फिरते फूलों की ताजगी का आदर्श छप देगा।

मूल्य: रु। 299 / –
Czar अब Lyla Blanc.in, Amazon.in, Flipkart.com, Myntra.com, Limeroad.com, लार्ज फॉर्मेट रिटेल, ब्यूटी और जनरल स्टोर्स पर उपलब्ध है।

About Lyla Blanc Private Limited
लायला ब्लांक प्राइवेट लिमिटेड एक निर्माता और दुनिया भर में पुरुषों और महिलाओं के लिए सुगंध, सौंदर्य प्रसाधन, स्नान और शरीर और स्किनकेयर उत्पादों का निर्यातक है। मुंबई, भारत में अपने विश्वस्तरीय उत्पादों को पेश करने के लिए, फजलानी ग्रुप ऑफ कंपनीज, मुंबई (भारत) से जुड़ी कंपनी, मेसेंटाइजिंग स्केंट्स के साथ बेहतरीन समकालीन सुगंधों की उच्च गुणवत्ता, अंतर्राष्ट्रीय पैकेजिंग और काफी महंगे गुलदस्ते के लिए जाना जाता है। 75 देशों में वैश्विक उपस्थिति के साथ, सैकड़ों प्रमुख आयातकों, और मजबूत व्यावसायिक नैतिकता के साथ कंपनी 1927 से गुणवत्ता वाले ग्राहक केंद्रित उत्पादों को शिल्प करने के लिए काम कर रही है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.lylablanc.in पर जाएं याonline@lylablanc.com पर लिखें। लायला ब्लांक की ताज़ा ख़बरें और लॉन्च देखने के लिए, कृपया https://www.lylablanc.in/media-room पर जाएँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here