ब्राज़ीलियाई एक्ट्रेस और मॉडल लैरिसा बोन्सी सलमान खान कैंप में हुई शामिल, जल्द होंगी लॉन्च

0
1378
Spread the love
Spread the love

Mumbai news, 13 Feb 2020 : सलमान खान हमेशा से अपनी दरिया दिली और बॉलीवुड को नए चेहरों से रूबरू करवाने के लिए जाने जाते है। इस बार भी वे नए साल में बॉलीवुड इंडस्ट्री को ब्राज़ीलियाई एक्ट्रेस और मॉडल लैरिसा बोन्सी से परिचित करवाने वाले है।

जिसकी जानकारी खुद लैरिसा बोन्सी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है। जहाँ पर उन्होंने सलमान खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा
‘ मैं बॉलीवुड के मशहूर और जाने-माने एक्टर सलमान खान के साथ काम करने में गर्व और ख़ुशी महसूस कर रही हूँ ,मुझे उनके काम और उनके चरित्र से बहुत कुछ को सीखने मिला और मैं उनके काम से प्रभावित हूँ। मैं अपने आप को खुशनसीब महसूस कर रही हूँ। मेरा दिल कृतज्ञता के साथ धड़कता रहा है .. धन्यवाद!
#coming soon ‘

लैरिसा बोन्सी के बारे में आपको जो कुछ भी पता होना चाहिए, वह यह है कि वे एक ब्राज़ीलियाई मॉडल, डांसर हैं और उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर गीत “सुबह होने न दे” के साथ अपने करियर की शुरुआत की।इसके अलावा सुपर डांसर टाइगर श्रॉफ, सूरज पंचोली के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो एल्बम भी किए है। वह सिर्फ एक अच्छी डांसर ही नहीं, बल्कि एक उम्दा कलाकार भी है। लैरिसा बोन्सी ने एक आकर्षक व्यक्तित्व और मस्त अंदाज के साथ टॉलीवुड इंडस्ट्री में “नेक्स्ट एनी” और “थिक्का” जैसी फिल्मों में शानदार काम किया है। जिन्हें हिंदी में डब किया गया था और उनका नाम बदलकर “रॉकेट राजा” कर दिया गया। बॉलीवुड में उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत सैफ अली खान की “गो गोवा गॉन” में एक सहायक अभिनेत्री की भूमिका के साथ की थीं।

लैरिसा की आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो वे अपने प्रशंसकों को एक और नया तोहफ़ा देने वाली है। वे पंजाबी मुंडा गुरु रंधावा और देसी एनआरआई जे सोन के साथ “सुरमा सूरमा” गाने में नज़र आने वाली है जो जल्द ही रिलीज होने वाला है।

लेकिन ख़ास बात तो तब होगी जब लैरिसा बोन्सी की एंट्री की खबर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान खुद देंगे, जिसका इंतज़ार सभी को है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here