बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के प्रसंशको ने किया इस हॉलीवुड अभिनेत्री से उनकी तुलना, जानिए वजह

0
2177
Spread the love
Spread the love

Mumbai : बॉलीवुड की हॉट और बिंदास अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विश्व में हर जगह है, किसी न किसी वजे से शर्लिन चोपड़ा को हर कोई जनता है। बॉलीवुड में अपनी आधायिकी से सबको लुभाने के बाद प्लेबॉय मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट करने वाली पहेली भारतीय अभिनेत्री के तौर पर ख़फ़ी शुर्खिया बातोरी थी। शर्लिन अपनी फिटनेस को लेकर बहुत जागरूक रहती है और सभी को वो जागरूक भी करती है, इसी वजे से उन्हें हमेशा से ही अपने प्रसंशको से प्रसंशा मिलती रही है। इस समय अभिनेत्री सोशल मीडिया में ख़फ़ी एक्टिव रहती है और सामाजिक जागरूकता फैलाने में व्यस्त है। इसी बीच अभिनेत्री ने अपने बारे कुछ बाते शेयर की। जिसमे उन्होंने बताया कि किस तरह उन्हें अपने प्रसंशकों से प्यार मिल रहा है।

हाल ही में, शर्लिन चोपड़ा को दुनिया भर के प्रशंसकों से तारीफे मिली। प्रशंसक शर्लिन को ‘देसी केंडल जेनर’ के नाम से बुला रहे हैं, क्योंकि दोनों के चेहरे के बीच बहुत समानताये है। शर्लिन पहले से ज्यादा अपने फिटनेस पर ध्यान दे रही है जिसके वजे से उनके लुक में ख़फ़ी बदलाव हुए है। शर्लिन ने बताया कि पिछले साल जब न्यू ईयर के समय वह दुबई में थी, और वे एक होटल में रुकी हुई थी ,तभी कुछ यूरोपीय प्रशंसक ने होटल की लॉबी में उनको देखा और उनसे पूछा कि क्या वह केंडल जेनर हैं। तब शर्लिन चोपड़ा ने जवाब दिया , ” में उनसे अधिक फिट हूँ और उनसे बड़ा मेरा सीना है।

अपने गाने ‘कतार ‘से काफी प्रसंशा पा चुकी शर्लिन चोपड़ा ने अपने लुक को पूरी तरह से बदल दिया है और वह पहले से और अधिक फिट और आत्मविश्वास से भरी हुई दिख रही हैं। वह बहुत ही दिलचस्प परियोजनाओं पर काम कर रही हैं जिन्हें वह जल्द ही हमसे शेयर करेंगी। लेकिन अभी हम केवल यह बता सकते हैं कि वह जल्द अपने नए ओटीटी प्लेटफार्मों को लॉन्च करने जा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here