सार्वजनिक शौचालय के बाहर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

0
1024
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 05 Dec 2018 : शहर में बढ़ रही है आपराधिक वारदातें बादशाह खान अस्पताल के पास बने सार्वजनिक शौचालय के बाहर आज तडक़े सुबह एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। व्यक्ति को बड़ी ही बेरहमी के साथ मारा गया है।

सार्वजनिक शौचालय की सीढिय़ों पर खून के छींटे के साथ ही सीढिय़ां भी टूटी हुई मिली है। केस के इंचार्ज लक्ष्मण सिंह ने बताया कि आज सुबह 9:30 बजे उन्हें इस घटना की सूचना मिली।

जिस पर उनकी टीम मौके पर पहुंचकर कर मामले की तहकीकात में जुट गई है। उन्होंने बताया कि इस घटना को रात के समय अंजाम दिया गया है। उनका कहना है कि सुबह के समय मृतक की बॉडी नाले में पाई गई जिसका आधा शरीर नाले के अन्दर और पैर बाहर की तरफ थे। मृतक की हालत देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी गर्दन पकड़ कर इसके मुंह को जमीन पर मारा गया है जिससे इसकी मौत हुई है।

उन्होंने बताया कि मृतक के मुंह पर भारी चोट आने से इसकी मौत हुई है। मृतक की बॉडी पर राहुल लिखा हुआ है साथ ही इसके पास से कुछ नशे की चीजे और कबाड़ बरामद हुआ है।

लक्ष्मण सिंह ने बताया कि मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हुई है, मामले की तहकीकात कर मुकदमा दर्ज करके आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here