बीकेटी पंजाब में ग्रामीण ओलम्पिक्स के 83वें संस्करण का टाइटल स्पॉन्सर होगा

0
1001
Kila Raipur BKT_DEF1
Gurugram News, 27 Jan 2019 : भारत में ऑफ.हाइवे टायर्स के अग्रणी उत्पादक बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी) ने किला रायपुर स्पोट्र्स फेस्विटल के 83वें संस्करण के प्रेजेंटिंग पार्टनर के तौर पर हस्ताक्षर किये हैं। इस आयोजन के एक भागीदार के रूप में यह बीकेटी का पहला वर्ष होगा। किला रायपुर स्पोट्र्स फेस्टिवल के टाइटल स्पॉन्सर के तौर पर बीकेटी की कार्यवाही विभिन्न क्षेत्रों में होगीए जैसे प्रचार और ब्रांडिंग। नाम के अधिकार के अलावा बीकेटी इस आयोजन में ब्रांडिंग भी करेगा, जैसे फ्लेक्स बोड्र्स और वॉल पेंटिंग। वेन्यू में बीकेटी अपने उत्पादों की व्यापक श्रृंखला का प्रदर्शन करेगा और तीन दिवसीय आयोजन के दौरान आगंतुकों को अनूठे उपहार भी देगा।
ग्रामीण ओलम्पिक्स के नाम से लोकप्रिय किला रायपुर स्पोट्र्स फेस्टिवल पंजाब के किला रायपुर (लुधियाना के पास) में प्रतिवर्ष आयोजित होता है। प्रमुख ग्रामीण खेलों की प्रतियोगिताएं होती हैं, जैसे टै्रक्टर रेस, डॉग रेस, म्यूल रेस, कार्ट-रेस, एथलेटिक इवेंट्स और टग ऑफ वार। आज इस खेल उत्सव ने मान्यता प्राप्त और पारंपरिक खेलों के 4000 से अधिक पुरूष और महिला खिलाडिय़ों को आकर्षित किया है। इस तीन दिवसीय उत्सव के लगभग एक मिलियन दर्शक होंगे।
फरवरी 1-3, 2019 से लुधियाना सैकड़ों खेल प्रेमियों का गंतव्य बन जाएगा, जिनमें अन्य देशों के लोग भी होंगे। वह बैलों, ऊँटों, कुत्तों, खच्चरों और अन्य पशुओं की विशेष नस्ल को देखने किला रायपुर आएंगे, जो प्रतिस्पद्र्धा में भाग लेंगी।
अपने अभियान के अंतर्गत बीकेटी जमीनी स्तर पर कई गतिविधियों का संचालन करेगा, ताकि उत्सव प्रेमियों और खेल उत्साहियों को फेस्टिवल के लिये लुधियाना की ओर आकर्षित किया जा सके।
इस पहल पर अपने विचार व्यक्त करते हुए बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी) के संयुक्त प्रबंध निदेशक राजीव पोद्दार ने कहा, किला रायपुर स्पोट्र्स फेस्टिवल वर्ष के सबसे प्रतीक्षित ग्रामीण खेल उत्सवों में से एक है और उनके साथ जुड़कर हम रोमांचित हैं। इस फेस्टिवल की प्रत्याशा अत्यधिक है और यहाँ सितारों का जमघट होगा। प्रेजेंटिंग पार्टनर के तौर पर बीकेटी इस उत्सव के आगंतुकों को परिवहन समाधानों की सरल और वहन करने योग्य पहुँच देगाए जैसे ऑफ.हाइवे से लेकर टै्रक्टर टायर्स।
ग्रेवाल स्पोट्र्स के प्रेसिडेंट श्री ज्ञान सिंह ने कहा, 83वें बीकेटी किला रायपुर स्पोट्र्स फेस्टिवल में बीकेटी को प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर के रूप में पाकर हम खुश हैं, जो हमारी प्रतियोगिता को अगले स्तर पर पहुँचाएंगे। वह ऑफ.हाइवे टायर सेगमेंट के ट्रेंडसेटर और देश के अग्रणी ब्राण्ड्स में से एक हैं और उनके साथ मिलकर हम प्रशंसकों को आयोजन का संपूर्ण अनुभव प्रदान करेंगे। हमें विश्वास है कि वे इस उत्सव के महत्व में वृद्धि करेंगे और हम इस भागीदारी की शुरूआत चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here