भाजपा का विकास केवल कागजों तक सिमटकर रह गया है : सुमित गौड़

0
354

Faridabad News : नगर निगम व हुडा की लापरवाही के चलते सेक्टर 7-10 की हाउसिंग बोर्ड कालोनी में सीवर लाइन के लिए गड्ढे खोदने के बाद उन्हें अधूरा छोड़ने के चलते स्थानीय लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सीवरेज लाइन के लिए गडढे तो खोद दिए गए, परंतु उन्हें 15 दिन बीतने के बाद भी भरा नहीं गया है। क्या प्रशासन किसी बड़े हादसे के इंतजार में है। इन गड्डों की वजह से लोगों का जहां आवा-गमन दूभर हो गया है। वहीं सेक्टरों में सब्जी वाले, सिलेंडर वाले, अखबार वाले व अन्य जरूरी काम के लोगों का आना-जाना पूरी तरह से बाधित हो गया है। दो दिन पहले सेक्टर सात के लोगों ने भी सीवरेज समस्या को लेकर बीके चौक पर जाम लगा दिया था, उसके बावजूद प्रशासन हरकत में नहीं आया।

हरियाणा कांगे्रस के सचिव सुमित गौड़ ने मौका मुआयना करते हुए कहा कि इन खुले गड्ढों की वजह से कभी भी कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है और इसकी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन की होगी। सुमित गौड़ ने कहा कि भाजपा का विकास केवल कागजों तक सिमटकर रह गया है। भाजपा सरकार में मंत्री, विधायक व अधिकारी अपनी मस्ती में मस्त है, उन्हें जनता की परेशानियों से कोई लेना-देना नहीं है। आज हालात ऐसे हैं कि अगर बारिश हो जाए, तो यह गड्ढे आमजन के लिए खतरा बन सकते हैं, परंतु प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के कानों पर जूं तक नहीं रेंगती। गौड़ ने कहा कि इन गड्ढों की वजह से लोग अपनी घरों में कैद होकर रह गए हैं। उन्हें बाहर निकलने के लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ता है।

गौड़ ने प्रशासन को पांच दिनों का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर इन गड्ढों को नहीं भरा गया, तो वह स्थानीय लोगों के साथ जिला मुख्यालय पर विशाल प्रदर्शन करके गूंगी-बहरी भाजपा सरकार को नींद से जगाएंगे। इस मौके पर सीएम थापर, प्रदीप भट्ट, ओमप्रकाश शर्मा, भोला ठाकुर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here