भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश ने पीड़ित परिवार से मिलकर दी सांत्वना

0
903
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 29 Oct 2020 : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने बुधवार को फरीदाबाद पहुँच कर निकिता के परिवार से मिलेl परिवार को सांत्वना देने पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया l निकिता की माँ ने प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ को बताया कि मेरी बेटी को संगठित अपराधियों ने अपना शिकार बनाया है l अपराधी वर्षों तक मेरी बेटी का पीछा करते रहेl यह कोई अचानक घटी घटना नहीं, वो बहादुरी से भिड़ी, मेरी बेटी ने ग़लत चलन को स्वीकार नहीं किया और बलिदान हो गई। मुझे मेरी बेटी पर नाज है। मेरी बेटी को न्याय मिले, कोई और बेटी ना मरे बस यही अर्ज है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने भी माँ को सांत्वना देते हुए कहा कि निकिता के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगीl बेटी को न्याय दिलाना और संगठित अपराध की कमर तोड़ना सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि एस आई टी गठित हो गई है। संगठित अपराध को तह तक जाँचेंगे और फ़ास्ट ट्रैक अदालत से जल्द से जल्द न्याय दिलवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुराने मुक़दमे भी खोल दिये हैं, अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगाl निकिता एक बहादुर बेटी थी।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के साथ फरीदाबाद भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक नरेंद्र गुप्ता, विधायक दीपक मंगला, चेयरमैन मेहरचंद गहलोत, परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपर चंद शर्मा व अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे और शोक व्यक्त कियाl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here