भाजपा के विधायक ईमानदारी का चोला ओढ़ कर चला रहे हैं अवैध बैंक्व्ट हाल व होटल

0
863
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 26 Sep 2019 : जिस तरह भाजपा के विधायक मूलचंद शर्मा सरकार को करोड़ों रुपए का चूना लगा रहे हैं उससे भाजपा की मनोहर लाल सरकार की कार्यशैली पर प्रश्रचिन्ह लग रहे हैं। वरुण श्योकंद ने आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल महत्वाकांक्षी योजना सीएम विंडो पर शिकायतों के तुरंत निपटान के नारे को भी आज ढकोसला बताया। उनके द्वारा की गई जनवरी की शिकायत न 011070 पर आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई , जो कि इन्होंने सेक्टर 11 में मिलन बैंकवट के नाम से चल रहे अवैध होटल के बारे में की थी, उन्होंने बताया कि यह विधायक मूलचंद शर्मा का अवैध निर्माण है जो उन्होंने पिछले 2 साल में किया है विधायक होते हुए और खानापूर्ति करने के लिए इन्होंने इस पर गेस्ट हाउस की परमिशन ली है और उसकी एवज में चल रहा है अवैध धंधा होटल का। ऐसा ही उन्होंने सिकरी फार्म हाउस के बारे में बताया कि उसके पास भी कोई सीएलयू नहीं है और वह भी अवैध है सिर्फ खानापूर्ति के लिए फार्म हाउस के काजल लिए हुए हैं। यह दोनों ही विधायक ने अपने प्रभाव की वजह से बनाए और चला रहे हैं और इन दोनों में इन्होंने करीब 30 करोड रुपए सरकार के राजस्व की चोरी की है, यह सब उन्होंने कागजों के आधार पर बताया और कागजात दिखाई भी। सिकरी फार्म और मिलन बैंक्वेट हॉल सेक्टर 11 का कुल एरिया 15600 + 2500 वर्ग बनती है और इसमें इसको अगर वैध करवाया जाता है तो प्रति वर्ग गज 14400 रुपए सरकार में जमा कराने होते जो भी करीब 29 करोड बनते। यह बातें स्थानीय गोल्फ क्लब में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में पदमश्री डॉक्टर ब्रह्मदत्त व वरूण श्योकंद ने कही। इस अवसर पर आरटीआई एक्टिविस्ट एवं समाजसेवी वरूण श्योकंद एवं बाबा रामकेवल भी मौजूद थे।वरूण ने पत्रकारों से कहा तमाम कायदे कानूनों की धज्जियां उड़ाकर विधायक ने इन कृत्यों को अंजाम दिया है। भ्रष्टाचार विरोधी मंच की तरफ से बताया गया की विधायक मूलचंद के सेक्टर 10 स्थित मिलन स्वीट्स प्लॉट नंबर 64 – 65 – 67 भी अवैध है और इनका पेशा है अवैध काम करने का।

उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार के खिलाफ आम आदमी की लड़ाई लड़ रहे हैं। इसलिए वह मीडिया के सामने यह आवाज उठा रहे हैं, ताकि उनकी आवाज को सरकार के कानों तक पहुंचाया जा सके। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधायक ने ना सिर्फ सरकार के राजस्व की चोरी की अलबत्ता 6 महीने पहले.पड़े उनके सेक्टर 16 के रेस्टोरेंट पर बिजली बोर्ड vigilance के छापे में आज तक चार्जिंग नहीं होने दि अपने रुबाब से, जबकि कानूनन 24 घंटे के अंदर चार्जिंग होनी चाहिए जोकि 35 लाख तक होती, पूर्व विधायक ने अपने रसूख से अफसरों को कह रखा है कि इसको टालते रहें, ताकि चुनाव में अगर उनको दोबारा टिकट मिलती है तो उन्हें यह पैसे चुनाव से पहले भरने ना पड़े, और इसमें बिजली विभाग के भ्रष्ट वरिष्ठ अधिकारी इनका पूर्ण साथ दे रहे हैं।। पदम श्री डॉक्टर ब्रह्मदत्त ने बड़े अफसरों से फोन पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही बीच में बात भी करी और superdent इंजीनियर प्रदीप चौहान व कुलदीप अत्री का जवाब था कि हम इसमें कार्रवाई कर रहे हैं पर कार्रवाई कब तक पूर्ण होगी इसका कोई जवाब नहीं दिया।।

विधायक मूलचंद भाजपा सरकार की छवि को तार तार कर रहे हैं। इसलिए उनकी मांग है कि इस बार विधानसभा चुनाव में मूलचंद शर्मा को टिकट ना दी जाए। आरटीआई एक्टिविस्ट वरूण श्योकंद ने बताया कि उन्होंने बिजली विभाग के ऊपर से लेकर नीचे तक सभी अफसरों को कई मर्तबा इस बड़ी चोरी की चार्जिंग बारे बताया व कई शिकायतें मेल भी की, पर सब के सब अफसर नतमस्तक हैं विधायक के आगे।। 20/3/2019 से लेकर 23/3/2019 तक 1166 रीडिंग निकल गई थी सेक्टर 16 मिलन रेस्टोरेंट की, और इसमें सबको मीटर रीडिंग चोरी करते हुए वीडियो भी भेजी गई थी शिकायतकर्ता द्वारा, ढाक के तीन पात।। है। । श्योकंद ने आरोप लगाते हुए कहा चाहे कोई भी विभाग हो नगर योजनाकार, नगर निगम, बिजली बोर्ड सब के सब नतमस्तक हैं विधायक जी के आगे और खूब लूट रहे हैं सभी विभागों को।

अगर जल्द ही मूलचंद के अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई व बिजली चोरी में जुर्माना नहीं किया तो समझा जाएगा कि मनोहर लाल खट्टर जी की भी शह है इन अवैध कामों में और बाबा रामकेवल के नेतृत्व में सैंकड़ों लोग धरना प्रदर्शन करने के लिए मजूबर होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here