भाजपा ने झूठ बोल कर सत्ता हासिल की अब लोग कर रहे हुड्डा सरकार के कार्यकाल को याद : दीपेन्द्र हुड्डा

0
1271
Spread the love
Spread the love

Hisar News, 14 Nov 2018 : हांसी, हिसार में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुचे कांग्रेस सांसद एवं लोकसभा में पार्टी के सचेतक दीपेन्द्र हुड्डा ने हज़ारों की संख्या में पहुंचे मेहनतकश साथियों को संबोधित किया। उन्होंने कहा हमारी सरकार में पिछड़ा वर्ग के लिए अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं लागू की थी मगर जैसे ही भाजपा सरकार सत्ता में आई उन्होंने उन योजनाओं को बंद करके पिछड़ा वर्ग के साथ अन्याय करने का काम किया, उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सत्ता में आई तो हम पिछड़ा वर्ग के लिए फिर से अनेकों योजनाए लागू करेंगे। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से पिछड़े वर्ग को सम्मान दिया है, क्योंकि इस देश को एक नई दिशा देने में महत्वपूर्ण योगदान पिछड़े वर्ग का रहा है और आगे भी रहेगा परंतु अपनी गंदी राजनीति से ग्रस्त भाजपा सरकार ने बीते 4 वर्षों में इस वर्ग के साथ सिर्फ और सिर्फ विश्वासघात किया है। प्रदेश में पिछड़ा वर्ग की भलाई के लिए सिर्फ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने काम किया है। अन्य नेताओं ने पिछड़ा वर्ग के लोगों के साथ सिर्फ वोट लेकर उनको इस्तेमाल करने का काम किया।

आगे सांसद ने जहां पिछड़ा वर्ग की समाज में अहम भूमिका का जिक्र किया तो वहीं उन्होंने यह भी ऐलान किया कि कांग्रेस के सत्ता में आने पर पिछड़ा वर्ग समाज को राजनीतिक व आॢथक रूप से मजबूत किया जाएगा। सांसद ने कहा कि अब समय आ गया है कांग्रेस व भाजपा सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यो की तुलना का। कांग्रेस के मुकाबले भाजपा ने पांच प्रतिशत भी विकास कार्य नहीं करवाए है। यह बात मगंलवार को डाडल पार्क के पास पिछड़ा वर्ग द्वारा आयोजित पिछड़ा वर्ग कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद दीपेन्द्र ने कही। सांसद को अंबेडकर चौक से मोटरसाइकिल के काफिसे के साथ सम्मेलन तक ले जाया गया।

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र ने कहा कि मौजूदा समय में लोगों ने मन बना लिया है कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिहं हुड्‌डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की फिर से सरकार बने। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि वह इस मंच के माध्यम से सभी दलों में जो सकारात्मक सोच वाले लोग है उनसे आहवान करते हैं कि जो लोग प्रदेश की तरक्की और विकास की सोच रखते हैं, वह चौ भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा जी के नेतृत्व में आगे आएं और हरियाणा में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए चौ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जी के नेतृव में कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाने का काम करें क्योंकि हरियाणा में आवशकता है कि दूबारा हरियाणा रफ्तार पकड़े विकास की,खुशहाली की, भाईचारे की और इसीलिए हम निमंत्रण देते हैं बाकी दलों में भी सकारात्मक लोगों को की वो साथ आएं और इस बदलाव में हमारा साथ दें।

दीपेन्द्र ने कहा हर वर्ग भाजपा की कार्यशैली से निराश हुआ है जो इनने चुनाव के समय वादे किए थे उनको ये पूरे करने में विफल साबित हुए है और जहा तक हरियाणा की बात है अब लोगो की जनभावना ये बनकर आई है की अब सिर्फ एक मात्र विकल्प चौ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी प्रदेश को दुबारा से विकास के,भाईचारे के, खुशहाली के रास्ते पे लेकर जा सकती है।

इस दौरान लोगों को बरवाला, हिसार मे होने वाली जनक्रांति यात्रा का निमंत्रण देते हुए सांसद दीपेन्द्र ने बताया की हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बहुचर्चित जनक्रांति यात्रा का सातवां पड़ाव 25 नवम्बर को हिसार के बरवाला में होगा। उस दिन वहां पर एक विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा। यह रैली भी इस से पूर्व हुई क्रांति रैलियों की तरह रिकॉर्ड तोड़ होगी। सांसद ने आगे कहा कि हिसार जिला राजस्थान के बॉर्डर के साथ लगता है इसलिए इस रैली में हरियाणा की भाजपा सरकार की पोल खोलने के अलावा राजस्थान में भाजपा का सूपड़ा साफ़ करने के लिए भी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया जाएगा।

इस अवसर पर पूर्व विधायक रामभगत शर्मा, गौरव सम्पत सिंह, सुरेन्द्र दहिया, साहिल भ्याना, नगर पार्षद अजय सैनी, ललित भारद्वाज, राजेन्द्र धानक, वरुण गोड़, तेजबीर पूनिया नरेंद्र शर्मा, वीरेंद्र भारद्वाज, राम कुमार सैनी, अनिल रोहिल्ला, सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here