विजय संकल्प रैली में भाग लेने के लिए सभी बिरादरी के लोगो को साथ लेकर रवाना हुए भाजपा नेता राजन मुथरेजा

0
1990
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 08 Sep 2019 : रोहतक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विजय संकल्प रैली में भाग लेने के लिए भाजपा नेता राजन मुथरेजा ने अपनी कड़ी मेहनत से अपने साथ रोहतक जाने के लिए सभी बिरादरी के लोगो को जोड़ा है और वह सभी बिरादरी के लोगो और अपने समर्थकों के साथ कई बसों में रोहतक के लिए रवाना हुए। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, और भाजपा जिंदाबाद के नारे लगे।

भाजपा नेता राजन मुथरेजा को रोजाना लोगों के साथ जनसम्पर्क के माध्यम से भाजपा के विकास कार्यो के साथ साथ उन्हें नरेन्द्र मोदी की रैली के बारे में जानकारी दे रहे है। राजन मुथरेजा ने कहा कि इस बार भाजपा ने हरियाणा में 75 पार का नारा दिया है इसलिए इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए नरेन्द्र मोदी के भाषण को हमें जरूर सुनना चाहिए और सभी लोगो को अधिक से अधिक संख्या में उनके साथ रोहतक जाना चाहिए।

बड़खल विधानसभा में भाजपा की टिकट के भावी उम्मीदवार राजन मुथरेजा ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है और अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और वह बड़खल विधान सभा में घूम घूम कर के जनसंपर्क कर रहे हैं और भाजपा पार्टी के लिए समर्थन मांग रहे हैं। 36 बिरादरी को साथ लेकर चलने वाले भाजपा नेता राजन मुथरेजा को जनता का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here