भाजपा नेता ने दो बसों को किया रवाना, कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान का विशेष महत्व : यशवीर डागर

0
929
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : कार्तिक पूर्णिमा के पावन अवसर पर आरएसएस प्रांतीय सह संपर्क प्रमुख गंगाशंकर व एनआईटी के पूर्व भाजपा प्रत्याशी यशवीर डागर ने जवाहर कालोनी से हरिद्वार गंगा स्नान के लिए दो बसों को झंडी दिखाकर रवाना किया। इन बसों में क्षेत्र के बुजुर्गाे के साथ-साथ अन्य श्रद्धालुगण भी मौजूद थे। इन लोगों को घरों से ले जाने व वापिस लाने के साथ-साथ गंगा स्नान कराने तथा खान-पान का पूरा खर्चा यशवीर डागर द्वारा वहन किया गया। बसों को रवाना करने से पूर्व गंगाशंकर ने कहा कि धार्मिक अनुष्ठानों में भाग लेने से मनुष्य को मानसिक व शारीरिक शांति मिलती है, इसलिए हमें अपने जीवनचर्या के कार्याे में से धार्मिक कार्याे के लिए अवश्य समय निकालना चाहिए।

इस अवसर पर भाजपा नेता यशवीर डागर ने कहा कि कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान करना एक पुण्य का कार्य है और हिंदू धर्म में इसकी मान्यता बहुत मानी जाती है इसलिए आज के लिए गंगा स्नान करना एक श्रेष्ठ कार्य होता है इसलिए उन्होंने आज बुजुर्गाे को गंगा स्नान करने के लिए भेजा है। उन्होंने कहा कि एनआईटी क्षेत्र की जनता उनके परिवार का हिस्सा है और एक लायक बेटे की तरह वह इस क्षेत्र के सुख-दुख में हिस्सेदारी निभाने के साथ-साथ एक जनप्रतिनिधि की तरह एनआईटी क्षेत्र की सेवा में समर्पित है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में एनआईटी क्षेत्र में भरपूर विकास कार्य हो रहे है और स्थानीय लोग प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों में आस्था जताते हुए 2019 में फिर से देश व प्रदेश में कमल खिलाने का मन बना चुकी है।

इस अवसर पर चौ. महेंद्र सिंह, सुरेंद्र बालियान, तिलक कथूरिया, रोशन रावत, प्रवीन कुमार, शमशेर सिंह रावत, गजराज लोहिया, कन्नौज कथूरिया, निरंजन सिंह पांचाल, मनोज कथूरिया, संजय सिंह, पंकज रावत, अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here