भाजपा राज में हर वर्ग दुखी है : दिग्विजय चौटाला

0
625

Faridabad News : आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत निश्चित है यदि कार्यकर्ता थोड़ी और मेहनत करें तो यह जीत ऐतिहासिक जीत में बदल सकती है। यह बात इनसो के राष्टीय अध्यक्ष दिगविजय सिंह चौटाला ने मार्किट कमेटी के पूर्व चेयरममेन बृजमोहन भड़ाना के निवास पर कही। इस मौके पर जिलाध्यक्ष देवेन्द्र चौहान,युवा जिलाध्यक्ष अरविन्द भारद्वाज,वरिष्ठ नेता विष्णु सूद,बडखल विधानसभा के वरिष्ठ इनेलो नेता अजय भड़ाना, इनसो जिलाध्यक्ष रवि शर्मा, घासीराम भड़ाना, अमर दलाल, सुरजीत नागर,तिगांव हल्का प्रधान रविन्द पाराशर, युवा इनेलो नेता प्रदीप चौधरी, धीरज सिंह, संदीप कपासिया मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर ग्रामीणों ने दिगविजय चौटाला का पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर दिगविजय चौटाला ने कहा कि भाजपा राज में ही वर्ग दुखी है क्येाकि जनता से इन्होनें जो वायदे किए थे वो सिर्फ वायदे ही रह गए है। उन्होनें कहा कि भाजपा सरकार हर क्षेत्र में फैल साबित हुई है क्योकि यह पढ़े लिखे नौजवानों को नौकरी तक नहीं दे पाए है। दिगविजय सिंह चौटाला ने कहा कि जब हरियाणा में हमारी सरकार थी तो हर वर्ग के फायदे के लिए योजनाएं बनाई जाती थी ताकि इन योजनाओं को फायदा लेकर प्रत्येक हरियाणावासी समृद्व व खुशहाल बन सके। उन्होनें कार्यकताओं से आह्रवान किया कि चुनाव अब दूर नहीं है इसलिए अभी से तैयारियों में जुट जाएं। दिगविजय चौटाला ने बृजमोहन भड़ाना का हाथ पकड़कर कहा कि आप लोगों ने इस पार्टी को खड़ा करने में दिन रात मेहनत की थी इसलिए अब आपको पूरी तरह सक्रिय होकर पार्टी को ऐतिहासिक विजय दिलानी है। इस अवसर पर बृमोहन भड़ाना ने कहा कि इनेलो पार्टी उनका परिवार है और इस पार्टी को यादगार विजय दिलाने के लिए वो ऐड़ी चोटी का जोर लगा देगें।

इस मौके पर पप्पू सरंपच मोहबताबाद,श्यामबीर ब्लॉक समिति सदस्य, कर्मबीर, प्रकाश, राजबीर सेठी, आजाद सिंह, नरेश सुखबीर, संजय, रोहताश, चीका व रणधीर इत्यादि कई मौजिज लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here