हर मोर्चे पर सफल साबित हो रही भाजपा सरकार : विपुल

0
1459
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 23 Dec 2018 : केंद्र की मोदी सरकार हो या फिर प्रदेश की मनोहर सरकार हर मोर्चे पर भाजपा सरकार सफल साबित हो रही है। उक्त वाक्य उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सैक्टर-10 में आयोजित सम्मान समारोह का संबोधित करते हुए कहे। सम्मान समारोह का आयोजन वरिष्ठ अधिवक्ता एमएस नागर द्वारा किया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर भी मौजूद रहे। इस अवसर पर उद्योग मंत्री विपुल गोयल व भाजपा नेता राजेश नागर का सैक्टरवासियों ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर उद्योग मंत्री ने सैक्टर के लोगों केा 30 दिसंबर को आयोजित रैली में भारी संख्या में भाग लेने की अपील करते हुए उन्हें रैली का निमंत्रण भी दिया। इस अवसर पर सभी सैक्टरों की आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधि व अन्य गणमान्यजन मौजूद रहे।

इस मौके पर विपुल गोयल ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा शासन में भ्र्रष्टाचार मुक्त शासन लोगों को मिल रहा है। व्यापारी हों या उद्योगपति, शिक्षाविद हों या चिकित्सक हर वर्ग के लोग मोदी व मनोहर सरकार की जनहितैषी नीतियों से लाभांवित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बनाया जा रहा है। फरीदाबाद के उद्योगों के लिए योजनाएं बनाई गई हैं। विपुल गोयल ने कहा कि भाजपा सरकार में अभूतपूर्व विकास कार्य हो रहे हैं। पृथला की स्किल यूनिवर्सिटी भाजपा सरकार की देन है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में मात्र लोगों को लूटने का काम हुआ है जबकि भाजपा सरकार लोगों को बसाने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जितने लोगों को रोजगार हरियाणा की भाजपा सरकार में दिया गया है उतने लोगों को आज तक किसी सरकार में रोजगार नहीं मिला है। बल्कि युवाओं को बेरोजगार करने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि राफेल मुद्दे पर भी सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा को पाक साफ करार दिया गया है जिससे कांग्रेस नेताओं को करारा जबाब मिला है। विपुल गोयल ने कहा कि 30 दिसम्बर की रैली में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर फरीदाबाद को कई सौगातें देंगे। इसलिए इस रैली में लोग अधिक से अधिक संख्या में भाग लें।

इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने डिजीटल आईटीआई का तोहफा दिया है जिसमें 54 ट्रेड हैं जोकि देश की पहली डिजीटल आईटीआई है। इसके अलावा मार्कीट कमेटी का अलग गठन किया है जोकि लंबे समय से तिगांव के लोगों की मांग थी, उसे पूरा किया गया। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार और प्रदेश में मनोहरलाल खट्टर के नेतृत्व में विकास चरम पर है।

इस मौके पर सैक्टर-10 आरडब्ल्यूए के प्रधान महेंद्र बैंसला,तेज सिंह सैनी, रूप सिंह नागर, डा. कर्मवीर नागर, शिवदत्त वशिष्ठ, प्रकाशवीर नागर, सैक्टर-7-10 शक्ति मार्कीट वैलफेयर एसो. के अध्यक्ष वासदेव अरोड़ा, विष्णु गुप्ता, मा. हरीराम चंदीला, बलराज भड़ाना, प्रदीप गुप्ता एडवोकेट कोषाध्यक्ष, किरण गुप्ता, उपप्रधान व अशोक जैन के अलावा मा. गंगा, कमल सैनी, केजी शर्मा, पवन अग्रवाल, महावीर थानेदार, भीमसैन जैन, आरपी नागर एडवोकेट, रामफल चाहर, वीके उप्पल, डा. जय सिंह शेखावत, डा. आरएस नागर, मदन चंदीला, डा. परमानंद यादव, एनके गर्ग, आरएस मावई मौजूद रहे। मंच संचालन एडवोकेट वीरेंद्र बडग़ुर्जर, सतीश जैन प्रधान जैन समाज, रणवीर मलिक प्रधान सैक्टर-8 आरडब्ल्यूए ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here