भाजपा जो कहती है वह करती है : सीमा त्रिखा

0
127

Faridabad News, 18 Oct 2019 : बडखल विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक सीमा त्रिखा ने कहा है कि भाजपा जो कहती है वह करती है। भाजपा ने नारा दिया कि एक देश-एक कानून तो उस नारे को चरितार्थ धारा-370 को समाप्त करके किया। उन्होंने कहा कि आज देश की एकता में सबसे बड़ी बाधक धारा 370 को हटाने का विरोध करने वाले विपक्षी दलों व उनके नेताओं के पास कोई मुद्दा नहीं है कि वे जनता के बीच जाकर उनसे वोट मांग सकें। धारा-370 हो या फिर पडोसी देश के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइट जैसी बडी सैन्य कार्रवाई केवल नरेंद्र मोदी जैसा सशक्त नेतृत्व ही कर सकता है, और इस बात को अपने आपको सप्रीम पावर समझने वाले अमेरिका जैसे देश ने भी नरेन्द्र मोदी का रेडकारपेट स्वागत कर माना है जोकि इस देश की जनता के लिए बड़े गर्व की बात है। उन्होंने क्षेत्र की जनता का आह्वान किया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार देश के बाद फिर से मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में दोबारा से बनने जा रही है, अब यह देखना रौचक होगा कि आप कितनी ताकत से इस सरकार में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चत करते हो।

सीमा त्रिखा आज अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत बडखल विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एसजीएम नगर समेत अनेक क्षेत्रों का दौरा कर रही थीं। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने एक स्वर में सीमा त्रिखा को पूरा समर्थन देने की घोषणा करते हुए कहा कि मोदी शासन को देखने के बाद उनकी यह समझ में आ रहा है कि पिछली सरकारे उनको किस प्रकार से बेवकूफ बना रहीं थींं, इसलिए वे अब केवल भाजपा सरकार को जिताने के लिए वोट करेंगे।

इस मौके पर उनके साथ मंडल अध्यक्ष कर्मवीर बैंसला, पंडित सुरेंद्र शर्मा, संजय महेन्द्रु, नरेश गोसाईं, ओमप्रकाश धींगड़ा, भवानी शंकर शर्मा, कल्याणपुरी से पूर्व प्रत्याशी पार्षद बसपा ब्रह्म सिंह, व्यापार मंडल अध्यक्ष राम जुनेजा, संदीप पुरुषभान, पं. मदनलाल, सुखदेव शास्त्री, राजू भाटिया, सुरजीत नागर व श्याम सुंदर कपूर आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here