भाजपा ने व्यापारियों के साथ किया धोखा : जयहिंद

0
529

Faridabad News, 03 May 2019 : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने भाजपा को व्यापारियों की गद्दार पार्टी करार देते हुए कहा है कि भाजपा व्यापारियों से वोट भी लेती है और नोट भी लेती है और उन्हें चुनाव में भूल जाती है।

पंडित नवीन जयहिंद तिगांव विधानसभा क्षेत्र के गांव अरूआ, कौराली, बदरौला, मंधावली, भैंसरावली, भुआपुर, तिगांव, सदपुरा, फरीदपुर, खेड़ी कलां, कांवरा, पल्ला, सेहतपुर, अगवानपुर में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर रहे थे। नवीन जयहिंद ने तिगांव की मार्केट में दुकानदारों से मुलाकात करके उनकी समस्याएं भी जानी।

क्षेत्र वासियों को संबोधित करते हुए पंडित नवीन जयहिंद ने कहा कि व्यापारियों की हितेषी होने का दम भरने वाली भारतीय जनता पार्टी ने जीएसटी व नोटबंदी जैसे फैसलों से व्यापारी वर्ग की कमर तोडऩे का काम किया है।

पंडित जयहिंद ने कहा कि दिल्ली सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों का हवाला देते हुए कहा कि आज भी फरीदाबाद व पलवल जिलों में लोग पीने वाले पानी के तरस रहे हैं। इसके लिए भाजपा के चौकीदार जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने दिल्ली में भी आम आदमी पार्टी की सरकार के कार्यों में अडंंग़ा लगाने का प्रयास किया लेकिन अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार ने भाजपा के मंसूबों को फेल करते हुए शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में ऐसा विकास किया है जिसे समूचा देश देख रहा है। इस अवसर पर जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजाराम, आप के लोकसभा संगठन मंत्री गिरीराज शर्मा, विनोद भाटी, हरिंदर भाटी समेत कई नेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here