भाजपा प्रत्याशी नगेन्द्र भडाना ने धन्यवाद बैठक में जताया कार्यकर्ताओ व आम जनता का आभार

0
35

Faridabad News, 03 Nov 2019 : भारतीय जनता पार्टी के एन. आई. टी.-86 विधानसभा क्षैत्र से पार्टी प्रत्याशी नगेन्द्र भडाना ने आज जवाहर कालोनी 60 फुट रोड स्थित भाजपा कार्यालय पर एक धन्यवाद बैठक का आयोजन किया। बैठक में बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकत्र्ताओं सहित क्षैत्र के लोगों ने हिस्सा लिया। बैठक में भाजपा प्रत्याशी नगेन्द्र भडाना ने चुनाव में सहयोग करने पर सभी का आभार जताते हुए कहा कि हार व जीत तो एक सिक्के के दो पहलू हैं परंतु एन. आई. टी. क्षैत्र की जनता ने मुझे जितना प्यार व मान-सम्मान दिया है और 59000 वोट रूपी आर्शीवाद दिया है इससे मैं हार कर भी जीत गया हूं और आपके इस प्यार के लिए मैं सदैव आपका आभारी रहूंगा व पहले से भी अधिक दोगुने जोश से दिन-रात जनता की सेवा में लगा रहूंगा।

भाजपा प्रत्याशी पूर्व विधायक नगेन्द्र भडाना ने बैठक मे कार्यकत्र्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि प्रदेश में एक बार फिर जनप्रिय यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी के नेत़त्व में लोकप्रिय भाजपा-जजपा सरकार का गठन हुआ है । प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी के आर्शीवाद व लोकप्रिय केंद्रीय मंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर जी के सहयोग से एन. आई. टी. विधानसभा क्षैत्र में सभी विकास कार्यो को और अधिक तेज गति से पूरा करवाया जाएगा।

बैठक के दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक नगेन्द्र भडाना ने कहा कि चुनाव के दौरान काग्रेंस उम्मीदवार नीरज शर्मा ने आदर्श आचार संहिता का जमकर उल्लघंन करते हुए गुडांगर्दी व बदमाशी का नंगा नाच नचाया था। कांग्रेस के गुंडों ने 21 अक्टूबर की सुबह करीब 3 बजे मेरे एन. आई. टी. के भाजपा कार्यालय पर न केवल जमकर तोड़-फोड़ की बल्कि दो बार रिवाल्वर से फायर भी किए जिसकी फुटेज मेरे कार्यालय पर लगे सी.सी. टी. वी. कैमरे में कैद हो गई। इस हमले में कांग्रेस के विधायक नीरज शर्मा का सीधा हाथ है। हमलावर जिस गाडी में आए थे उसका नंबर एच. आर. 87 ए 0129 है जोकि है तो किसी और के नाम पर रजिस्र्टड लेकिन यह गाडी नीरज शर्मा की है। इसके साथ ही दो और गाडियों भी आई थी। नगेन्द्र भडाना ने कहा कि घटना से पहले वे अपने उक्त कार्यालय के केबिन में आराम कर रहे थे तथा कुछ देर पहले ही वहा से निकले थे । हमलावरों को उनके कार्यालय में होने की जानकारी थी। वो हवाई फायर करते हुए सीधे उस केबिन में उन पर हमला करने की नियत से घुसे थे, परंतु उन्हें वहां न पाकर वापिस चौकीदारों को धमकाते हुए लौट गए। इसके अलावा कई अन्य जगह से भी साक्ष्य मिलें हैं कि नीरज शर्मा ने चुनाव के दौरान वांछित अपराधियों को बड़ी संख्या में एन. आई. टी. विधानसभा क्षैत्र में बुला रखा था और नीरज शर्मा के इन गुंडों ने जगह-जगह लोगों को डरा-धमका कर मतदान को प्रभावित किया है और आदर्श आचार संहिता का उल्लघन किया है। इस मामले में पुलिस निष्पक्ष जांच में लगी हुई है तथा शीघ्र ही दोषी जेल की सलाखों के पीछे होंगे।

पूर्व विधायक नगेन्द्र भडाना ने कहा कि एन. आई. टी. विधानसभा क्षैत्र में गुडांगर्दी व बदमाशी को कतई सहन नही किया जाएगा। क्षैत्र में गुंडागर्दी व बदमाशी कर दहशत फैलाने वालों को उनकी सही जगह जेल में भेजा जाएगा , चाहे वो कितना ही प्रभावशाली क्यो न हो। क्षैत्र में अमन-चैन व हर वर्ग को भय मुक्त वातावरण देना ही भाजपा-जजपा सरकार की पहली प्राथमिकता है।

भाजपा प्रत्याशी नगेन्द्र भडाना की धन्यवाद बैठक में भाजपा पार्टी के विस्तारक श्री रमन आंनद सहित पार्टी पदाधिकारी, कार्यकत्र्तागण, भाजपा पार्षद, गांवों के सरपंचों सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here