भाजपा प्रत्याशी ने जनसंपर्क अभियान के तहत दर्जनों चुनावी सभाओं को किया संबोधित

0
799

Faridabad News, 23 April 2019 : केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70 साल के भ्रष्ट तंत्र को समाप्त कर देश को नई चुनौतियों से निपटने में सक्षम बनाने के मार्ग को प्रशस्त किया है। प्रधानमंत्री ने हर मोर्च पर सफलता अर्जित की है और पूरी दुनिया में भारत की साख बढ़ाई है और भारत के इतिहास में पहली केंद्र में ऐसी सरकार बनी है, जिसके दामन पर भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं है।

गुर्जर अपने चुनावी अभियान के तहत भाखड़ी, नवादा, आईपी कॉलोनी, अचीवर कॉलोनी, सेक्टर-21ए पार्क में, सेक्टर-28 भट्टा रोड, में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे। सोमवार को देर शाम गांव नवादा में भी भाजपा प्रत्याशी का ग्रामीणों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत कर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाकर संसद भेजने का विश्वास दिलाया। चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र सरकार ने आम जन की भावना के अनुरूप काम किया है, जहां सरकार देश की सुरक्षा में पूरी तरह से खरा साबित हुई है वहीं खाद, सिलेंडर, राशन की कालाबाजारी पूरी तरह से बंद हुई है और इसका सीधा लाभ आमजन को मिला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का सपना भारत से गरीबी मिटाकर गरीबों को आत्मनिर्भर बनाना है और इसी के तहत उन्होंने अपनी चुनावी घोषणा पत्र में 2022 तक हर गरीब को पक्के मकान देने का वायदा किया है।

गुर्जर ने कहा कि केंद्र में भाजपा राज आने के बाद शहरों के साथ-साथ गांवों के हालात तेजी से बदले है, उज्जवला योजना ने जहां करोड़ों घरों में रोशनी की है वहीं आयुष्मान योजना से अनगिनत गरीबों को पांच लाख तक इलाज मुफ्त मिल रहा है। भाजपा ने करोड़ों परिवारों को अच्छे दिन लाकर दिए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत सशक्त है और विश्व में धाक जमाए हुए है। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज कांग्रेस के यह हालात हो गए है कि कोई टिकट लेने को तैयार नहीं है और परिवार के सदस्यों को टिकट देकर कांग्रेस अपनी इज्जत बचाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि अगर दस साल तक कांग्रेस ने प्रदेश के विकास के लिए कुछ काम किया होता तो आज यह दिन नहीं देखने पड़ते। साथ ही उन्होंने जजपा व इनेलो पर भी निशाना साधा और कहा कि कुर्सी की लड़ाई में जजपा का गठन हुआ है और दोनो पार्टियों के नेता जमानत तक नहीं बचा पाएंगे।

कार्यक्रम के अवसर पर उपस्थित बडख़ल विधायिका सीमा त्रिखा ने लोगों से अपील की कि आगामी २५ अप्रैल को फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र के बडख़ल विधानसभा चुनाव कार्यालय का शुभारंभ प्रात: 8 बजे 3सी-७९बीपी, ईएसआई अस्पाताल के सामने माननीय कृष्णपाल गुर्जर के द्वारा किया जाएगा, इसलिए अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित रहें।
इस अवसर पर मुख्य रूप से ललित बंसल, अश्विनी त्रिखा, सुनील भड़ाना (टंपू), विश्ंभर भाटिया, अशोक काला, चौधरी धर्मबीर, चौधरी धीरज सरपंच, चौ. ज्ञानचंद, चौ. करतार सिंह, चौ. भोगराज, चौ. रामी, चौ. बाबू, चौ. जगत सिंह, मा. तुरमल, चौ. कठनी हवलदार, जसबीर भाटी, वेद नंबरदार, पार्षद मनोज नासवा, मनजीत अधाना, संदीप भड़ाना, श्रीसंत फागना, रमेश कुमार शर्मा, चौधरी विजय सिंह, राज बहादुर शर्मा, आदेश मित्तल, बलविन्दर कंबोज, विजय कुमार झा, ओमप्रकाश, चवन फागना, कीनू प्रधान, प्रवीण चौधरी, बलराज फागना, केशु भण्डारी, सतीश भड़ाना, सुरेन्द्र कॉल, दिनेश खत्री, यशपाल नागर, अरूण अग्रवाल, पूजा बत्तरा, मीना सेतिया, विनीत मेहता, दीपक चौधरी, डेंजिल स्कॉटफिल्ड, करण सिंह दहिया, अशोक चौधरी, श्रीपाल शर्मा, राहुल मदान, महेन्द्र सिंह, अशोक शर्मा, कामेश्वर, मास्टर टरमल, बलराज फागना,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here