बिग मैजिक प्रस्तुत करता है गजब के बाल कलाकारों के साहस की अजब कहानिया

0
879

Panipat news, 17 Aug 2019 : बहुत से कार्यक्रम ऐसे होते हैं जो अपनी कहानियो से प्रभावित करते हैं और फिर आते हैं वो कार्यक्रम जो अपनी विशिष्टता से न केवल दिलो को जीत लेते हैं बल्कि दर्शको की प्रेरणा का श्रोत बन जाते हैं। फ्री टू एयर प्रमुख बच्चो का मनोरंजक चैनल, बिग मैजिक, ऐसी ही दो बेजोड़ कहानियां प्रस्तुत कर रहा है -एक से भले दो और झांसी की रानी-वीर मनु की कहानी। दोनों ही कार्यक्रमों के प्रमुख किरदार अनन्या अग्रवाल और उल्का गुप्ता अपनी अद्भुत अभिनय क्षमता से दर्शकों को मन्त्रमुग्ध कर देंगे। ये कार्यक्रम शाम 7:00 बजे और 7:30 बजे हर सोमवार से शनिवार प्रसारित किया जाता है।

एक से भले दो एक छोटी लडक़ी दर्पण (अनन्या अग्रवाल द्वारा अभिनीत) और उसके गोद लिए भाई गणेश, एक हाथी की कहानी है। अनन्य इस कार्यक्रम के ज़रिये अद्भुत साहस का परिचय देते हुए बेबाक अभिनय से न सिर्फ दिलो को जीत रही है बल्कि बहुत ही सहजता से एक हाथी की साथ चुनौतीपूर्ण किरदार निभाती नजऱ आ रही हैं। दूसरी ओर कार्यक्रम झांसी की रानी-वीर मनु की कहानी में बाल कलाकार उल्का गुप्ता मणिकर्णिका के किरदार में नजऱ आ रही हैं। यह मनु के संघर्षो की कहानी, कम उम्र में ही रानी बनने का सफर और अंग्रेजी फ़ौज को धूल चटाने की अध्भुत गाथा को बखूबी दर्शाती है। बाल कलाकार उल्का को अपनी भूमिका में पूर्ण रूप से ढलने के लिए तलवारबाती सीखनी पड़ी और उन्होंने अपने कठिन ऐक्शन सीक्वेंस को भी बेहद उत्कृष्टता एवं कुशलता पूर्वक निभाया।

ये दोनों बाल कलाकार अपने दमदार प्रदर्शन से निश्चित ही दर्शकों को लुभा रहे हैं। ये कार्यक्रम न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेंगे बल्कि इन श्गजब के बाल कलाकार के कुछ साहसी कारनामों की कहानियों से बच्चों को प्रेरित करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here