बिग बाजार के ‘6 डेज़ महाबचत’ 10 से 15 अगस्त तक

0
893

New Delhi News, 08 Aug 2019 : बिग बाजार का खरीदारी का त्योहार 6 डेज़ महाबचत एक बार फिर लौट आया है, जिसका इंतजार पूरे भारत को रहता है। देश भर के खरीदार 10 से 15 अगस्त 2019 तक फूड और ग्रॉसरी के सामान से लेकर फैशन परिधान, घरेलू सामान, किचनवेयर से लेकर होम डेकॉर और इलेक्ट्रॉनिक्स तक विभिन्न श्रेणियों में मेगा डील्स और शानदार छूट का आनंद ले सकते हैं। इस वर्ष पूरे देश में बिग बाजार के स्टोर अपने सदस्यों, युवाओं और दिव्यांगों को 9 अगस्त 2019 को विशेष प्रिव्यू का मौका देंगे। उन्हें खरीदारी में सहयोग, व्हीलचेयर की सुविधाओं और युवाओं तथा दिव्यांगों के लिए कई अन्य सुविधाओं के साथ खरीदारी करने का मौका मिलेगा।

73वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस वर्ष बिग बाजार 6 दिन की महाबचत लेकर आया है, जिसमें हरेक ग्राहक को उत्पादों की व्यापक श्रेणियों में कीमत के लिहाज से शानदार डील हासिल होंगी। इसमें ग्राहकों को मेन्स एवं लेडीज वियर में 20 प्रतिशत कैशबैक के साथ 1 खरीदें और 2 मुफ्त पाएं जैसे रोमांचक ऑफर का फायदा उठाने का मौका मिलेगा। इसके अलावा होम फर्निशिंग सेक्शन से खरीदारी कर आप अपने घर को नया रूप दे सकते हैं और 60 प्रतिशत तक की छूट एवं अतिरिक्त 20 प्रतिशत कैशबैक का आनंद भी उठा सकते हैं। ग्राहकों को मोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक सेक्शन में एलईडी, किचनवेयर आदि पर अविश्वसनीय कीमतों और छूट के साथ शानदार ऑफर चुनने के ढेरों मौके भी मिलेंगे। साथ ही ग्राहक फूड सेक्शन में तगड़ी छूट का आनंद भी उठा सकते हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स में खरीदारी करने पर आकर्षक फाइनेंस विकल्प भी मौजूद हैं।

बिग बाजार के मुख्य कार्य अधिकारी श्री सदाशिव नायक ने इस मौके पर कहा, हम अपने उपभोक्ताओं को बहुत कुछ देने के मकसद के साथ इस वर्ष बिग बाजार की महाबचत लेकर आए हैं। भारत के लिए ये छह दिन बड़े और बेहतर होंगे क्योंकि लोगों को इस दौरान एक ही छत के नीचे विभिन्न श्रेणियों में खरीदारी का आनंद लेने और बढिय़ा बचत करने का मौका मिलेगा। हम अपने सभी ग्राहकों को इन 6 दिनों में बिग बाजार आकर खरीदारी करने और भरपूर फायदा उठाने का न्योता देते हैं।

ग्राहक 3000 रुपये की खरीदारी पर अपने फ्यूचर पे वॉलेट और पेटीएम में 1200 रुपये तथा 6000 रुपये की खरीद पर 2400 रुपये का खास लाभ हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा 25000 रुपये या उससे अधिक की खरीदारी करने पर आपको इन्हीं वॉलेट में 2100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। एसबीआई क्रेडिट या डेबिट कार्ड के ज़रिये खरीदारी करने पर ग्राहक 7 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट का आनंद उठा सकते हैं।

तो वर्ष में 6 दिन के सबसे बड़े खरीदारी महोत्सव के लिए तैयार हो जाएं और शानदार छूट तथा रोमांचक आफरों का भरपूर फायदा उठाने के लिए अपने नजदीकी बिग बाजार चलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here