2 हजार रूपये के चक्कर में गई जान, शर्त लगा कर लगाई नहर में छलाँग

0
1219
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : फरीदाबाद में दो दोस्तों ने 2000 रूपये जितने की शर्त लगा कर आगरा नहर में लगाई छलाँग दी लेकिन दोनों दोस्त शर्त हार गए जिसमे एक दोस्त तो ज़िंदा बाहर आ गया लेकिन दूसरा दोस्त शर्त के साथ -साथ अपनी जिंदगी भी हार गया। घटना कल देर शाम आगरा कैनाल की है.घटना की सुचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के दूसरे दिन नहर से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बादशाह खान अस्पताल में रखवा दिया और आगे की कारवाही में जुट गई।

शर्त जितने के चककर में अपनी जिंदगी हार गया। शर्त ये थी की एक पुल से कूदकर वह दूसरे पुल तक पहुँचेंगे और जो पहले पहुंचेगा वह दो हजार रूपये जीत जाएगा। इसी दो हजार रूपये को जीतने के चक्कर में दो दोस्तो ने फरीदाबाद से गुजर रही आगरा नहर के ऊपर बने लोहे की पुल से हरकेश नगर पुल तक पहुँचने के लिए छलांग लगाए दी लेकिन दोनों ही अपनी मंजिल तक नहीं पहुँच पाए एक दोस्त शर्त हराकर नहर से बाहर आ गया तो वहीँ दुसरा दोस्त शर्त के साथ – साथ अपनी जिंदगी भी हार गया। घटना कल देर शाम की है और आज दूसरे दिन पुलिस ने उसके मृत शव को बरामद किया। वहीँ घटना के चस्मदीद की माने दो दोस्त नहर के पुल से शर्त लगा कर कूदे थे जिसमे से एक नहर में डूब गया और एक बाहर निकल गया।

वहीँ इस मामले में पलिस का कहना है की उन्हें सुचना मिली थी की कल शाम को उन्हें वीटी प्राप्त हुई थी जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे तो पता चला की चार पांच दोस्तों ने नहर पर शर्त लगाई की जो इस पल से कूदकर हरकेश नगर के पुल तक जायेगा उसे दो हजार रूपये मिलेंगे, जिसके बाद दो दोस्तों ने नहर में छलाँग लगा दी जिसमे संजय कुमार तो नहर से बाहर आ गया लेकिन सुधीर पांडे नहर से बाहर नहीं निकल सका और पानी में डूब गया। जिसके शव को आज दूसरे दिन नहर से बरामद कर लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल में रखवा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here