ग्रीस में भारतीय की पिटाई कर फिरौती मांगने का वीडियो वायरल, किडनैपर्स ने मांगे 3 लाख

0
275

Kurukshetra News :  पेहवा कस्बे में रहने वाला मलकीत जिसे उसकी विधवा मां ने अपना घर बेच कर ग्रीस भेजा था। लेकिन 5 महीने बाद जब उसने ग्रीस से फ्रांस जाना था तो उसे ग्रीस में 2 युवकों ने किडनेप कर लिया और विडियो भेज 4 हजार यूरों यानि करीब 3 लाख रूपये की मांग की है।

मलकीत के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है उन्हें समझ ही नहीं आया रहा की वो अपनी पीड़ा किसे कहें मीडिया को बुला उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को इस मामले में उनकी मदद करने की अपील की है। मलकीत का अपहरण करने वालों ने मलकीत के ही नंबर से पहले विडियो भेजा जिसमे वो मलकीत को बुरी तरह पीट रहे हैं।

किडनैपर्स ने एक साथ 3 विडियो फाइल भेजी फिर चेटिंग कर पैसे ना देने की सूरत में मलकीत के दोनों कान काट लेने की बात कही। मलकीत की बहने अपने भाई की सलामती के लिए अब विदेश मंत्रालय से मदद चाहती हैं वहीं, मलकीत किस हालत में है इसकी खबर किसी को नहीं है।

युवक की बहन ने बताया कि मेरा भाई ग्रीस गया था 6 महीने पहले वहां से उसने फ्रांस जाना था लेकिन कुछ लोगों ने मलकीत का किडनैप कर लिया है, और हमारे से 4 हजार यूरो मांग रहे हैं हमने पहले ही मकान बेच भाई को विदेश भेजा था अब कुछ समझ में नहीं आ रहा है। वो लोग मेरे भाई को मार रहे हैं और मेसेज भेज रहे हैं की वो उसे मार देंगे हमारी विदेश मंत्री से दरख्वास्त है की हमारे भाई को किडनैपर्स से बचाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here