बलजीत कौशिक ने भाजपा के सफाई अभियान की खोली पोल

0
588
Faridabad News, 15 Sep 2018 : पूर्व विधायक आनन्द कौशिक एवं उनके अनुज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने भाजपा सरकार की पोल खोलते हुए कहाकि स्मार्ट सिटी में सफाई अभियान के नाम पर जनता को गुमरहा किया जा रहा है। श्री कौशिक ने भाजपा सरकार के मंत्री विपुल गोयल को आडे हाथ लेते हुए कहा 4 साल पहले उद्योगिक नगरी जिस स्थिति में थी, आज उससे भी बदतर हालत में पहुंच गई है।
श्री कौशिक ने अपने समर्थकों के साथ ओल्ड फरीदाबाद के अनाज मंडी के निकट लगे गंदगी के ढेर का मुआना करते हुए कहा आज से 3 साल पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनहोर लाल ने फरीदाबाद विधान सभा की कृष्णा कॉलोनी से सफाई अभियान की शुरुआत की थी, लेकिन शहर की हर कॉलोनी और सैक्टरों में कूडे के ढेर लगे हुए हैं। उन्होने कहा बडे दुख की बात है कि नगर निगम के अधिकारी और प्रदेश कैबीनेट मंत्री ने मिलकर जहां आज स्वच्छता ही सेवा अभियान की शुरूआत करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह को बुलाया था, वहीं से चंद कदम दूरी पर मुख्यमार्र्ग कूडा घर बना हुआ है। कूड़ा के ढेर में गाय पोलोथिन खा रही है और बीमार हो रही है। उन्होने कहा भाजपा नेता केवल सफाई अभियान की फोटो खिंचवा कर जनता को भ्रमित कर रहे हैं, और जनता के पैसे को प्रचार प्रसार में बर्वाद कर रहे हैं।
श्री कौशिक ने कहा देश और प्रदेश की जनता भाजपा के झूठे वायदों से परेशान हो चुकी है। अब उनको पुन: कांग्रेस के अच्छे शासन की याद आने लगी है। भाजपा ने मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के नाम पर लोगों से वोट बटोर कर सरकार बनाई थी मगर आज जनता को क्या मिल रहा है। पैट्रोल, गैस सिलेन्डर और खाद्य पदार्थों के दाम आसमान पर हैं। बेरोजगारी पहले से ज्यादा है और राफेल का घोटाला अब सबसे बडा घोटाला बन गया है। जनता भाजपा सरकार के अच्छे दिनों को देख रही है जबकि जनता के बुरे दिन अब कांग्रेस के राज में ही खत्म होंगे। उन्होंने कहाकि 2019 में जनता भाजपा को अपना असली रूप दिखाएगी जिस तरह इन्होने जनता के साथ किया है। उन्होंने कहाकि आज प्रदुषण के मामले में फरीदाबाद का भी नाम भी गिनतियों में आता है।
श्री कौशिक के साथ अमित बंसल, अरूण अग्रवाल, सुरेश बैनीवाल, मनोज, प्रशांत तनेजा, सौरभ जिंदल, विकास फागना, सचिन शर्मा, सौरभ बैनीवाल, अंकित राजपूत, हिमांशु खटाना, लक्की वर्मा सहित अनेक लोगों ने क्षेत्र में घूमकर भाजपा के सफाई अभियान की पोल खोली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here