इन्द्रा नगर में बलजीत कौशिक ने केक काटकर मनाई श्रीकृष्ण जन्माष्टमी

0
1105
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा के अंर्तगत आने वाले इन्द्रा नगर स्थित माता मंदिर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई गई। जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर मटकी फोड कार्यक्रम का अयोजन किया गया। इस अवसर पर पूर्व विधायक आनंद कौशिक के अनुज एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक मुख्यअतिथि के रूप में मौजूद थे और मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों व स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया। श्री कौशिक ने जन्माष्टमी पर्व पर श्री कृष्ण की आरती के साथ भव्य झांकियों का शुभारंभ किया, और मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों व स्थानीय लोगों के साथ मिलकर केक काटकर श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मनाया। सैकड़ो श्रद्धालुओ ने श्री कृष्ण को झूला झुलाया।

इस अवसर पर श्री कौशिक ने श्रीकृष्ण को जन्मदिवस पर झूला झुलाया, और उनकी लीलाओं का गुणगान करते हुए कहा कि हमें जीवन से खीखना चाहिए कि किस तरह उन्होने गरीब दोस्त सुदामा की दोस्ती को निभाया और उनके दुख दूर किए। आज मनुष्य बहुत व्यस्त है वह किसी के दुख में भी शामिल नहीं हो पा रहा। जीवन की भाग दौड भरी जिन्दगी के तनाव को धार्मिक आयोजन कम करते है। इसलिए अपने जीवन हम सबको धर्म को सर्बोच्च स्थान देना चाहिए। श्री कौशिक ने जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर श्रीकृष्ण से सभी के लिए सुख और शांति की दुआएं मांगी।

इस अवसर पर प्रीतम प्रधान, सोनू प्रधान, राम कुमार पांचाल, रामबीर सिंह, रणधीर फागना, किशन शर्मा, जाखिर खान, राजू, गुड्डू, शौकत, सिंगराज, हेमा देवी, राकेश, सतपाल सिंह , विक्की, अमित कुमार, अजय गुप्ता, अजय कुमार व हरीश सहित हजारों लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here