B.Sc. में टॉप कर हासिल किया गोल्ड मेडल, विजेता दीपक को सुरेन्द्र शर्मा ने किया सम्मानित

0
364

Faridabad News : फरीदाबाद में आये दिन देखा जा रहा है। खेल में छात्राओं की रूचि बढ़ती जा रही है। और गोल्ड मैडल लाते है। लेकिन साहुपुरा के निवासी दीपक ने गोल्ड मैडल बीएससी टॉप करने पर हासिल किया। दीपक को शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करने और फरीदाबाद का नाम रोशन करने कि ख़ुशी में आज भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली ने छात्र को सम्मानित किया।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, उनको सही मार्गदर्शन मिले, तो बड़े से बड़ा मुकाम हासिल कर सकते हैं। चाहे खेल हो या शिक्षा क्षेत्र, सभी में ब्राह्मण समाज का अतुलनीय योगदान रहा है। दीपक भारद्वाज ने बीएससी में टॉप करके न केवल अपने मां-बाप का बल्कि समस्त ब्राह्मण समाज का नाम रोशन किया है।

इस अवसर पर बबली ने दीपक भारद्वाज को स्मृति चिन्ह् देकर सम्मानित किया और उसके माता-पिता को बधाई दी। उन्होंने कहा कि ऐसे माता-पिता सम्मान के पात्र है, जिन्होंने ऐसे प्रतिभावान छात्र का पालन-पोषण किया है। इस मौके पर उनके साथ साहुपुरा की सरदारी, बंटी बंटी भारद्वाज, पं. ललित बघौला, ललित पाराशर, पं. शिवकुमार, पं. रमन, पं. मांगे, पं. ठाकुरदत्त, पं. दीपक, पं. गोपाल, पं. प्रहलाद, पं. अमित एवं सुनीता शर्मा मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here