अटलान्टा आधारित मल्टीनेशनल ऐबिक्स की भारतीय सब्सिडरी एबिक्स कैश ने लोटस मेकअप इण्डिया फैशन वीक स्प्रिंग समर 2020 के लिए फैशन डिज़ाइन काउन्सिल ऑफ इण्डिया के साथ की साझेदारी

0
359

New Delhi News, 29 Sep 2019 : अटलान्टा आधारित मल्टीनेशनल एबिक्स की भारतीय सब्सिडरी एबिक्स कैश ने लोटस मेकअप इण्डिया फैशन वीक स्प्रिंग समर 2020 के लिए एफडीसीआईकेे साथ एसोसिएट स्पॉन्सर के रूप में हस्ताक्षर किए हैं।
यह एफडीसीआई और एबिक्स कैश दोनों के लिए यह उत्कृष्ट साझेदारी है। एफडीसीआई अपने हर सदस्य को फैशन की दुनिया से जोड़ कर देखता है, एबिक्स कैश भी अपने उपयोगकर्ताओं के बीच कोई अंतर नहीं करता।

दोनों के बीच समानताएं यहीं पर समाप्त नहीं होतीं। एफडीसीआई फैशन उद्योग में अग्रणी है। पिछले 20 सालों से यह फैशन उद्योग में ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन कर रहा है, जहां शीर्ष पायदान के डिज़ाइनरों, खरीददारों और फैशन प्रेमियों को एक ही मंच पर एक दूसरे के साथ जुड़ने का मौका मिलता है। एबिक्स कैश भी फाइनैंस, यात्रा एवं बीमा के क्षत्र में अग्रणी है तथा विभिन्न संस्थाओं, सेवा प्रदाताओं, बैंकों, यात्रा सेवा प्रदाताओं, बीमा सेवा प्रदाताओं और उपभोक्ताओं को एक दूसरे के साथ जोड़ता है।

एबिक्स कैशन के चेयरमैन रोबिन रैना हैं, एक डायनामिक कारोबारी होने के अलावा वे परोपकारी भी हैं। श्री रैना वर्तमान में दिल्ली में झुग्गीवासियों के लिए 6000 निःशुल्क घरों के निर्माण में सक्रिय हैं। वे देश के वंचित बच्चों के लिए कई स्कूल चलाते हैं, ऐसे हज़ारों बच्चों को शिक्षा, कपड़े, चिकित्सा सेवाएं प्रदान करते हैं।
एबिक्सकैश के साथ साझेदारी में भारत के सबसे बड़े फैशन कार्यक्रम लोटस मेकअप इण्डिया फैशन वीक का आयोजन 9 अक्टूबर से 11 अक्टूबर के बीच नेशनल स्टेडियम, इण्डिया गेट में किया जाएगा।

सतीश सपरू, वाईस प्रेज़ीडेन्ट- मार्केटिंग, एबिक्स कैश ने कहा, ‘‘एफडीसीआई दशकों से फैशन उद्योग में अग्रणी है जो ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करता रहा है, जहां शीर्ष पायदान के डिज़ाइनरों, खरीददारों और फैशन प्रेमियों को एक ही मंच पर एक दूसरे के साथ जुड़ने का मौका मिलता है। एबिक्स कैश भी फाइनैंस, यात्रा एवं बीमा के क्षत्र में अग्रणी है तथा विभिन्न संस्थाओं, सेवा प्रदाताओं, बैंकों, यात्रा सेवा प्रदाताओं, बीमा सेवा प्रदाताओं और उपभोक्ताओं को एक दूसरे के साथ जोड़ता है। दोनों की बीच समानताओं को देखते हुए एफडीसीआई के साथ जुड़ना एबिक्स कैश के लिए स्वाभाविक है। हमें खुशी कि हमें अपने विभिन्न सेवाओं जैसे एबिक्स कैश टैªवल, फोरेक्स, कैब्स, इंश्योरेन्स, रेमीटेन्स, हेल्थकेयर, पेमेंट समाधानों आदि को बढ़ावा देने केलिए एफडीसीआई के साथ जुड़ने का अवसर मिला है।’’

‘‘एबिक्स कैश रेेमीटेन्स कारोबर के लिए प्रख्यात है, इसने 5500 से अधिक शहरों तक डिजिटल कैश की अवधारणा को पहुंचाया है। हमें खुशी है कि इस सीज़न हमें उनके साथ एसोसिएट स्पॉन्सर के रूप में जुड़ने का अवसरर मिला है। एफडीसीआई और एबिक्स कैश के बीच अच्छा तालमेल है; दोनों एक समान लक्ष्यों के साथ कारोबारों को बढ़ने में मदद करते हैं।’’ एफडीसीआई के चेयरमैन सुनील सेठी ने कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here