आसूस ने की नई शुरुआत: कमर्शियल पीसी कैटेगरी में प्रवेश की घोषणा

0
1320
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 03 Sep 2020 : अपनी यात्रा में एक नई शुरुआत करते हुए ताइवान आधारित मल्टीनेशनल कम्प्यूटर हार्डवेयर व कज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स व देश में तेजी से बढ़ता लैपटॉप ब्रैंड आसूस ने आज कॉमर्शियल पीसी सेगमेंट में अपने प्रवेश की घोषणा की है। पीसी इंडस्ट्री में काफी अनुभवी ब्रैंड और मदरबोर्ड व हाईटेक गेमिंग पीसी में विशेषज्ञता होने के कारण कंपनी का यह अगला रणनीतिक कदम है।

आसूस का कॉमर्शियल पीसी सेगमेंट में प्रवेश ऐसे समय पर हुआ है, जब इंडस्ट्री की सभी कंपनियां अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं और उन्हें एक बेहतर वर्किंग सॉल्यूशन की आवश्यकता है। सभी प्रकार के बिज़नेस जैसे छोटे उद्योग, एसएमबी और बड़ी कंपनियों के ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए आसूस उनकी जरूरत के अनुसार टेक्नोलॉजी मुहैया कराएगा। कंपनी नोटबुक से लेकर डेस्कटॉप, ऑल इन वन और मोबाइल वर्कस्टेशन जैसे सभी सेगमेंट के लिए प्रोडक्ट लॉन्च करेगी। यह लेटेस्ट प्रोसेसर आधारित उत्पाद मुहैया कराने के लिए माइक्रोसॉफ्ट और इंटेल के साथ मिलकर काम करेगी। इसके अलावा आसूस कंपनियों के लिए वारंटी बढ़ाने का विकल्प, एक्सिडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन, हार्डडिस्क रिटेंशन सर्विस और प्राइयॉरिटी सर्विस जैसी वैल्यू एडेड सर्विस भी मुहैया कराएगी।

इस विस्तार के बारे में बात करते हुए आसूस इंडिया व साउथ एशिया के सिस्टम बिज़नेस ग्रुप के रीजनल डायरेक्टर लियॉन यू- ने कहा कि ‘भारत आसूस के लिए एक महत्वपूर्ण देश है। ग्राहकों की मांग और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए लोगों को बेहतरीन टेक्नोलॉजी आधारित कम्प्यूटिंग एक्सपीरियंस मुहैया कराने के कारण कंपनी ने भारतीय पीसी मार्केट में सबसे तेजी से बढ़ने वाले ब्रैंड के रूप में उभरकर सामने आया है। कंज्यूमर सेगमेंट में हम भारतीय बाजार में पहले ही टॉप 3 में आ चुके हैं। हम कंपनियों को बेहतरीन टेक्नोलॉजी आधारित इनोवेटिव प्रोडक्ट मुहैया कराना चाहते हैं, जो खासतौर पर भारतीय बिज़नेस को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए हैं।

हमारी बेहतरीन सर्विस के साथ-साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन समझ आसूस को सभी प्रकार के सॉल्यूशन बनाने में मदद करेगी।

कमर्शियल पीसी बिज़नेस में कंपनी की मौजूद प्रवेश में कंपनी की बेहतरीन टीम और ताइवान और देश में मौजूद ऑफिस इंफ्रास्ट्रक्चर मदद करेगा।

अपने कॉमर्शियल पीसी बिज़नेस का भारत में विस्तार के साथ हमें यह बातते हुए खुशी हो रही है कि हमने कॉमर्शियल पीसी के बिज़नेस हेड के लिए मि दिनेश शर्मा को चुना है, जो आसूस इंडिया के लिए कॉमर्शियल पीसी और मोबाइल बिज़नेस दोनों को हेड करेंगे।

दिनेश ने 2016 में आसूस इंडिया को जॉइन किया था और तब से अब तक आसूस इंडिया का स्मार्टफोन बिज़नेस बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इंडस्ट्री के बारे में उनकी बेहतरीन समझ और बिज़नेस में उनका अनुभव उन्हें कॉमर्शियल पीसी सेगमेंट की अगुआई करने के लिए उचित व्यक्ति बनाता है। दिनेश इस नई भूमिका में कॉमर्शियल पीसी सेगमेंट के साथ-साथ स्मार्टफोन सेगमेंट के हेड के तौर पर अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते रहेंगे। मुझे दिनेश और उनकी टीम पर पूरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here