अशोका इन्केलव व शिवालिक अस्पताल ने आयोजित किया हैल्थ चैकअप कैम्प

0
1097
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : अशोका इन्कलेव पार्ट-3, वसुंधरा पार्क सैक्टर-35 के सहयोग से शिवालिक अस्पताल द्वारा हैल्थ कैम्प लगाया गया। इस हैल्थ कैम्प में शिवालिक अस्पताल के डाक्टर उप्पल ने अपनी पूरी टीम के साथ आये हुए लोगों के स्वास्थय की जांच की। लगभग 120 से अधिक लोगों ने इस स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाया। इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा के जिला सचिव मदन पुजारा, विपिन चौधरी, सतबीर सिंह, जे.के.अरोडा, सीताराम, पंकज निगम, राजीव वासन, सुखराम, गिरीश शर्मा, उमेश दीक्षित, विवेक शर्मा, उपकार पचौरी, आदि उपस्थित थे।

इस अवसर पर डा. उप्पल ने कहा कि इस तरह के शिविरो का आयोजन अस्पताल समय समय पर करता रहता है और वह अशोका इन्केलव के निवासियों का आभार जताते है जो कि हमें इस तरह के शिविरो में सहयोग करते है। डा. उप्पल ने कहा कि इस तरह के शिविर आगे भी वह समय समय पर यहां लगाते रहेंगे और लोगों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए जागृत करते रहेंगे।

उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए मदन पुजारा व उपकार पचौरी ने कहा कि अशोका इन्केलव एक परिवार है और इस परिवार की सुख समृद्धि एवं स्वास्थ्य की चिंता हम सभी को रहती है इसीलिए इस तरह के आयोजन का हम लोगों के स्वास्थ्य को सही बनाने का प्रयास करते है जिसमे पूरे ही क्षेत्रवासियो का विशेष सहयोग रहता है। पुजारा ने कहा कि दिसम्बर माह में ही क्षेत्रवासियों की सुविधा के लिए निशुल्क धर्मार्थ डिस्पैंसरी का अशोका इन्केलव में शुभारंभ कर दिया जायेेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here