आशीर्वाद रसोई मुहैया करा रही 5 रुपए में भरपेट भोजन व कपड़े

0
1142
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 29 Sep 2019 : गुरु महाराज घसीटाराम जी कन्त के बताये हुए मार्ग पर चलते हुए तथा लोक भलाई को अपना सर्वोपरि नियम मानते हुए आशीर्वाद रसोई सेक्टर 46 ने अपने डेढ़ साल पूरे किये। यहां पर खाना, कपड़ा, जूते तथा वंड छको के नियमों का पालन करते हुए आशीर्वाद रसोई अपना खाना देसी घी में बनाती है। यहां सभी को 5 रुपए में भरपेट भोजन मुहैया कराया जाता है।

आशीर्वाद रसोई के संचालक राजीव कोचर ने बताया कि सभी को खाना ओर कपड़ा समान भाव से मिले इसके लिए सेक्टर 45, 46 और 21सी के निवासियों का तहेदिल से धन्यवाद, जो समय-समय पर पुराने कपड़े और खाने का सामान देकर अपना योगदान देते रहते हैं। उन्होंने बताया कि कंत दर्शन दरबार के सेवक शिपिंग लाइन तथा मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले यहां खाना व कपड़ों के लिए योगदान देते हैं। मेवला गांव में रहने वाले बच्चे भी दस-दस रुपए लेकर आते हैं और अपने लिए खिलौना या मां के लिए सूट या पिता के लिए शर्ट खरीदकर गौरवांवित महसूस करते हैं। गुरु महाराज जी की कृपा से आशीर्वाद रसोई लोक भलाई के अन्य कार्यक्रमों में भी अग्रणी रहेगी।

राजीव कोचर ने बताया कि गुरु महाराज की कृपा से उनकी संस्था मुंबई, कोलकाता तथा एम्स नई दिल्ली में भी आशीर्वाद रसोई के तहत खाना उपलब्ध कराती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here