दिल्ली में कलाकारों ने किया अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार-विजेता मूवी ‘अंतर्व्यथा’ का प्रमोशन

0
43

New Delhi News, 28 Dec 2019 : हाल ही में फिल्म ‘अंतर्व्यथा’ की स्टार कास्ट कुलदीप सरीन और वीना चौधरी, गायक तोशी रैना के साथ प्रमोशन के लिए दिल्ली आए थे। 38 बैरक, कनॉट प्लेस में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के निर्देशक केशव आर्य भी मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि अगले साल 3 जनवरी को रिलीज होने जा रही यह फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है, जो रजत नामक एक व्यिंके जीवन पर आधारित है। रजत अपनी प्रेमिका और पत्नी के बीच बुरी तरह फंसा हुआ है और खुद को इस स्थिति से मुक्त करने के लिए उनमें से किसी एक से वह दूर होना चाहता है। इसी दुविधा की स्थिति में उससे एक अपराध हो गया है।

कार्यक्रम में उपस्थित निर्देशक केशव आर्य ने फिल्म के बारे में बताया, ‘यह फिल्म बहुत कठिन प्रयासों के साथ बनाई गई है। मैं पहले थियेटर करता था और मैंने निर्देशक के रूप में इस फिल्म में अपना हुनर दिखाने की पूरी कोशिश की है। मैंने कई अभिनेताओं और गायकों से इस फिल्म के निर्माण के सिलसिले में संपर्क किया, लेकिन असली मदद तोशी रैना की ओर से मिली। वाकई वे बहुत को-ऑपरेटिव साबित हुए।

अभिनेता कुलदीप सरीन ने छोटे बजट की फिल्मों के बारे में बताया, ‘यह अभूतपूर्व बात है कि कैसे थियेटर के एक व्यक्ति ने एक फीचर फिल्म का निर्देशन किया है और इसके लिए धन की व्यवस्था की है। यह बहुत लंबी यात्रा है, जो केशव के माध्यम से मंजिल तक पहुंची है। हम जैसे अभिनेताओं को इन फिल्मों का समर्थन करने के लिए आगे आना चाहिए, जो नई प्रतिभाओं को प्रोत्साहित कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here