5 साल की बच्ची को किडनैप कर हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

0
1214
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : आपको बताते चलें कि दिनांक 22 अप्रैल 2018 को थाना सरायख्वाजा में 5 साल की बच्ची के अपहरण के संबंध में शिकायतकर्ता, निवासी मीठापुर एकता विहार की शिकायत पर थाना सराय में केस दर्ज किया गया था

दिनांक 22.04.18 को पुलिस चोकी पल्ला में एक शिकायत उपरोक्त मुदई के द्वारा दी गई कि मुदई की बेटी उम्र 5 साल दिनांक 21/22.04.18 की रात को अपने दादा के साथ नया पल्ला पुल के पास जमीन पर सोई थी जो सुबह वहां पर नही मिली तलाश की जाये, जिस पर 363 , 379 , आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करके तफ्तीश शुरू की गई थी । दौराने तफ्तीश शक की बिनाह पर आरोपी रिंकू पुत्र बैजनाथ उम्र 26 साल निवासी गांव भरई पुर, थाना बकेवर जिला ईटावा यू.पी. को दिनांक 24.04.18 को गाजियाबाद से गिरफतार किया गया।

गहन पूछताछ के बाद आरोपी रिंकू ने बताया कि वह पीडित बच्ची के चाचा के साथ बेलदारी करता था। उस रात बेलदारी के बाद इकटठे शराब पी और जब सो गए तो आरोपी ने आनंद की जेब से फोन व 1460 रूपये निकाले और बच्ची को गोद में उठाया और वहां से दूर ले गया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जब बच्ची रोने लगी तो उसने , इस डर से की बच्ची की रोने की आवाज से किसी को पता ना लगे,, बच्ची को गला घोंट कर मार दिया, फिर नहर के किनारे बच्ची को वहीं झाडियों में फेंक कर फरार हो गया था । मृतक बच्ची का पोस्टमार्टम के लिए बीके गवर्नमेंट हॉस्पिटल ले जाया गया जहां से उसको पीजीआई रोहतक के लिए रेफर कर दिया गया है जिसका पोस्टमार्टम बोर्ड द्वारा क्या करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम के दौरान यह भी पता लगाया जाएगा कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है कि नहीं। अभियोग का अनुसंधान महिला निरीक्षक सविता प्रबंधक महिला थाना सेंट्रल द्वारा अमल में लाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here