फेसबुक पर लडकी का आपतिजनक फोटो डालकर बदनाम करने वाले आरोपी अर्जुन व उसके साथी को क्राइम ब्रांच बडखल ने किया गिरफ्तार

0
3618
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : आपको बताते चले कि थाना सूरजकुंड एरिया में फोन से छात्रा की अश्लील वीडियो बना कर उस वीडियो को SNAPCHAT पर वायरल कर लड़की को बदनाम करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया।

जब लडकी के घर वालो को पता चला तो लडकी के घर वालो ने इसकी शिकायत अनखीर पुिलस चौकी में दी। आरोपी पक्ष ने समझौता करने की आड में अपने अन्य साथियों के साथ लड़की वालो के घर पहुंचकर जब फैसले की बात नही बनी तो लड़की के घर वालो के साथ मारपीट की गाड़ियों व घर के शीशे तोड़ दिए और गोली चलाते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

पुलिस आयुक्त श्रीमान अमिताभ सिंह ढिल्लो ने आरोपीयांे की जल्द धर पकड के के लिए का्रईम ब्रांच बडखल को निर्देश दिए थे। जिस पर कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी एस.आई अनिल छिल्लर व उनकी टीम ने कार्यवाही करते हुए नीचे लिखे आरोपियों को दबोचा।

आरोपियों को विवरणः-

1. अर्जुन पुत्र राजेश निवासी बिकम कालोनी बल्लबगढ फरीदाबाद।
2. अमनजीत पुनिया पुत्र हरदेव सिंह निवासी सै0 3 बल्लबगढ फरीदाबाद।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ इस संबध में दो मुकदमे थाना सूरजकुण्ड में अलग-2 अपराध के लिए अलग-2 धाराओ के अंतर्गत दर्ज किए गऐ थे।

1. मुकदमा न0 361 दिनांक 31.05.18 धारा 509 आई.पी.सी व 65 आई.टी एक्ट थाना सूरजकुण्ड।

2. मुकदमा न0 362 दिनांक 31.05.18 धारा 148, 149, 323, 452, 427, 285, 506 आई.पी.सी व 25-54-59 आर्मज एक्ट थाना सूरजकुण्ड।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी अर्जुन का पुलिस रिमांड लिया जाएगा और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जाएगा व वारदात में प्रयुक्त डंडे ,सरिये, और असला बरामद किये जाएगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here