मानव श्रृंखला बनाकर की नई वोट बनवाने की अपील

0
210

Faridabad NEws, 06 Sep 2019 : जिला निर्वाचन अधिकारी के दिशा-निर्देशानुसार अतिरिक्त उपायुक्त धर्मेन्द्र सिंह आईएएस के मार्गदर्शन में डॉ. एम.पी. सिंह ने रेडक्रॉस सोसाइटी के सहयोग से आज यहां रैडक्रॉस कार्यालय के बाहर पार्क में मानव शृंखला बनाई, जिसमें लगभग 500 लोगों ने भाग लिया। मानव शृंखला में प्राथमिक सहायता का प्रशिक्षण लेने वाले विद्यार्थी, रेडक्रॉस में कार्यरत कर्मचारी व अधिकारी तथा गैर सरकारी संस्थानों के सदस्यों ने भाग लिया। इसमें सैकड़ों विद्यार्थी ऐसे थे जो अब 18 वर्ष के हुए हैं और अभी उनकी वोट नहीं बनी है, ऐसे युवाओं को फार्म नं. 106 के बारे में जानकारी दी और अपने-अपने वोट बनवाने की सभी से अपील की।

इस मौके पर डॉ. एम.पी. सिंह ने उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के आगामी विधानसभा चुनाव-2019 को ध्यान रखते हुए मतदाता जागरुकता अभियान स्वीप कार्यक्रम के तहत यह आयोजन किया गया है। इसमें युवाओं का उत्साह देखने को मिला और सभी ने वोट बनवाने व अधिक से अधिक मतदान करने की शपथ भी ली।

इस अवसर पर रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव विकास कुमार ने कहा कि यह हम सबका नैतिक दायित्व है कि अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने के लिए जाना चाहिए तथा अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करना चाहिए।

इस अवसर पर रेडक्रॉस के सहायक पुरुषोत्तम सैनी, जतिन शर्मा, सरदार रतन सिंह, बी.बी. कथूरिया, अरविंद, मनोज, कपिल तथा अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here