फरीदाबाद पुलिस को मिली एक और गाड़ी

0
305

Faridabad News, 23 Sep 2018 : फरीदाबाद शहर में अपराधमुक्त एवं भयमुक्त वातावरण का तभी गठन हो सकता है, जब पुलिस के साथ-साथ आमजन भी अपराध रोकने का हर संभव प्रयास करे।

यह बात फरीदाबाद पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लों ने यहां नंगला-गाजीपुर इंडस्ट्रीज वैलफेयर एसोसिएशन एवं डबुआ पाली रोड इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा संयुक्त रूप से फरीदाबाद पुलिस को भेंट की गई गाड़ी के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते कही।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद की हरियाणा मे अलग पहचान है लेकिन अपराधमुक्त शहर होने मे भी फरीदाबाद अपनी प्रदेश में पहचान बना सकता है जिसके लिये पुलिस प्रशासन एवं नागरिकों में तालमेल एवं दोस्ती आवश्यक है।

श्री ढिल्लों ने आम जनता से अपील की है कि वे अपनी समस्या को पुलिस तक पहुंचाएं ताकि समस्या का निवारण हो सके।

उन्होंने नंगला गाजीपुर इंडस्ट्रीज वैलफेयर एसोसिएशन का आभार व्यक्त करते कहा कि जिस प्रकार उद्योग प्रबंधक पुलिस प्रशासन को अपना सहयोग एवं प्रोत्साहन देकर अपना नैतिक कत्र्तव्य निभा रहे हैं, उसी प्रकार पुलिस भी उद्योग प्रबंधकों एवं नागरिकों को सुरक्षा प्रदान कर अपना कत्र्तव्य निर्वाह करेगी।

उन्होंने कहा कि हरियाणा का फरीदाबाद ही एकमात्र शहर है, जहां उद्योग प्रबंधक पुलिस प्रशासन को गाड़ी भेंट कर नागरिक सुरक्षा में अपना योगदान दे रहे हैं। श्री ढिल्लों ने अन्य औद्योगिक संगठनों एवं आरडब्ल्यूए से भी सहयोग की कामना व्यक्त की ताकि फरीदाबाद प्रदेश में एक सुखद उदाहरण पेश कर सके।

इस मौके पर नंगला गाजीपुर वैलफेयर इंडस्ट्रीज के प्रधान श्री ओ पी कम्बोज ने पुलिस आयुक्त का स्वागत करते कहा कि क्षेत्र के सभी उद्योग प्रबंधक भविष्य में भी प्रशासन एवं पुलिस के साथ हर संभव योगदान के लिये तत्पर है।

अपने क्षेत्र में पुलिस गश्त पर सुखद प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये पुलिस आयुक्त से मांग की है कि क्षेत्र में रात्रि को गश्त और प्रभावी रूप से बढ़ाया जाए ताकि नागरिकों, श्रमिकों एवं उद्योग प्रबंधकों को और अधिक सुरक्षा का माहौल मिल सके।

श्री कम्बोज में क्षेत्र के उद्योग प्रबंधकों श्रमिकों एवं नागरिकों से अपील की, कि अपने-अपने स्तर पर पुलिस प्रशासन को संभव योगदान दें।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिहं ने कहा कि पुलिस मुस्तैदी से कार्य कर रही है। लेकिन आमजन को भी पुलिस की आंख व कान बनना होगा और किसी भी प्रकार की असामाजिक अथवा गैर कानूनी गतिविधियों की जानकारी पुलिस तक पहुंचानी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here