नया बैकहो लोडर टाटा हिताची शिनराय पेश करने की घोषणा

0
2164
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 19 March 2019 : दक्षिण के बाजार, छत्तीसगढ़, झारखंड, विदर्भ, नागपुर, बिहार, ओडिशा, पश्चिम बंगाल और वाराणसी में बहुत सफलतापूर्वक पेश करने के बाद टाटा हिताची ने फरीदाबाद, हरियाणा में पेश किया नया बैकहो लोडर टाटा हिताची शिनराय।
टाटा हिताची की नए जमाने की नई पेशकश शिनराय सक्षमता और विश्वसनीयता के बुनियादी सिद्धांतों पर डिज़ाइन और तैयार की गई मशीन है। इंजीनियरिंग की मिसाल यह मशीन अपने नए और आधुनिक फीचरों के साथ अपने नाम के अनुकूल काम करती है। शिनराय एक जापानी शब्द है जिसका अर्थ भरोसा, विश्वसनीयता और आत्मविश्वास है।
टाटा हिताची शिनराय हर जगह ‘पहुंच’ और खुदाई की ताकत में अपने उद्योग में सर्वश्रेष्ठ है। इसमें नई फ्रंट एण्ड लोडर ज्योमैट्री और अटैचमेंट के अनुकूल डिज़ाइन है। इसलिए यह सही मायनों में एक सक्षम मशीन है। इस सक्षमता को और दमदार बनाता है ‘कम आरपीएम पर ज्यादा टॉर्क’ वाला इंजन जिसके साथ इसके पूरे स्पेक्ट्रम में भरपूर रिजर्व पावर है जो इसकी सक्षमताओं में आत्मविश्वास भर देता है।
केबिन में ज़्यादा जगह है। काम करने के कंट्रोल पर पकड़ आसान है। पूरी तरह मैकेनिकल ड्राइव ट्रेन, इन-लाइन फ्यूल इंजेक्शन पम्प, खास वारंटी और सपोर्ट पैकेज़ के अतिरिक्त इनसाइट (टाटा हिताची टेलीमैटिक्स सुइट) इनैबल्ड है। ग्राहकों को एयरकंडिशंड केबिन का विकल्प भी है। इतनी खूबियों के संग टाटा हिताची शिनराय यकीनन ग्राहकों को नया आत्मविश्वास और भरोसा देगी। नया बैकहो लोडर बेहतरीन प्रदर्शन, शक्ति और परचिालन खर्च कम करने का वादा करता है।
नए जेनरेशन इंजीनियरिंग के प्लैटफार्म पर तैयार शिनराय सभी क्षेत्रों में कामयाबी के लिए बनी है। यह मशीन ठोस भरोसे के साथ बेजोड़ विश्वसनीयता की मिसाल है।
पत्रकार सम्मेलन में बोलते हुए श्री संदीप सिंह, प्रबंध निदेशक, टाटा हिताची ने कहा, ‘‘फरीदाबाद में शिनराय पेश करते हुए हम बहुत गौरवान्वित अनुभव करते हैं। यह हमारे लिए महत्वपूर्ण बाजार है और हमें विश्वास है कि नए जमाने का यह बैकहो लोडर बहुत जल्द अपनी पहचान बना लेगा। हम यह मशीन हमारे ग्राहकों और डीलर बंधुओं के नाम समर्पित करते हैं।’’
श्री शिन नाकाज़ीमा, डायरेक्टर सेल्स, मार्केटिंग एवं ग्राहक सेवा ने बताया, ‘‘फरीदाबाद, हरियाणा में टाटा हिताची शिनराय पेश करना हमारे लिए एक अन्य बड़ी उपलब्धि है। हम दक्षिण, मध्य, पूर्वी भारत और विदर्भ में यह मशीन सफलतापूर्वक पेश कर चुके हैं। आज इस लांच के साथ हमारी पहंुच बढ़ेगी और इस साल के अंत तक धीरे-धीरे पूरे भारत में हम मौजूद होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here