इनेलो की घोषणाएं मुंगेरीलाल के सपने : राजीव जैन

0
264

Chandigarh News :  भारतीय जनता पार्टी मीडिया विभाग प्रमुख राजीव जैन ने इनेलो की भिवानी रैली को फ्लाप शो करार देते हुए बताया कि बिना सिर पैर की घोषणाओं से इनेलो नेताओं की हताशा साफ झलकती है और यह प्रदेश की भोली भाली जनता को अतीत की तरह बरगलाकर खोई हुई राजनीतिक जमीन पाने का प्रयास मात्र है।

राजीव जैन ने कहा कि बीते 12 वर्षों से सत्ता से बाहर रह कर कुर्सी की छटपटाहट को लेकर इनेलो कोई भी सियासी नाटक रचने को तैयार है। लेकिन सत्ता में रहकर किए गए कारनामे इनका पीछा नहीं छोड़ रहे, इसलिए पूरी ताकत लगाने के बाद भी रैली में नाममात्र ही भीड जुटी। रैली में कोई बड़ा विपक्षी नेता शमिल न होने से भी साफ है कि विपक्षी दलों के नेताओं को भी इनेलो का जनाधार सिमटने का अहसास हो चुका है।

इनेलो पर लगाया किसान विरोधी होने का आरोप
भाजपा प्रदेश मीडिया विभाग प्रमुख राजीव जैन ने कहा कि इससे कई गुणा बडी रैली तो इनेलो के गढ फतेहाबाद में सरकार की ओर से केवल घुमंतु जातियों की ही आयोजित हुई थी। सत्ता से बाहर रहकर न मीटर रहेगा और न मीटर रीडर का सब्जबाग दिखाकर कंडेला में बिजली बिल माफ करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे किसानो पर गोलियां चलवाने वाले इनेलो नेता आज फिर बिजली के बिल माफ करने का झांसा दे रहे है। उन्होंने कहा है सत्ता में रहते पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल से सांठ गांठ करके एसवाईएल का पानी आने नहीं दिया और अब एसवाईएल का राग उछालना इनेलो नेताओं को शोभा नहीं देता।

जेल काट रहे इनेलो प्रमुख
भाजपा नेता राजीव जैन ने कहा है कि 1987 में इनेलो ने कर्जा का नारा दिया था, जो खोखला साबित हुआ इसलिए इन्हें समझ लेना चाहिए कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढती। सरकारी नौकरियों में हेरा फेरी के कारण जेल की सजा काट रहे इनेलो नेता किस मुंह से नौकरियां देने की बात करते है। उन्होंने पेंशन 2500 रूपए करने की घोषणा पर चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने वायदे के मुताबिक 2019 तक बुढापा एवं विधवा पेंशन 2000 रूपए तक करनी है, जबकि इनके राज में 500 रूपए तक ही पेंशन मिलती रही।

उन्होंने कहा कि कहा कि इनेलो नेताओं का सत्ता में आने का सपना मुंगेरी लाल के हसीन के सपनों की तरह है, इसलिए कन्या की शादी में 5 लाख रूपए माफी की दान राशि बेतुका वायदा कर रहे हैं, क्योंकि इन्हें पता है कि न नौ मन तेल होगा, न राधा नाचेगी। उन्होंने कहा है कि सत्ता में बैठने के बाद प्रदेश को अपनी जागीर की तरह लूटने के कारण ही जनता ने आज तक सत्ता बेदखल कर रखा है। उन्होंने कहा कि इनेलो और कांगे्रस एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं, जो सत्ता में रहकर किसान, मजदूर, व्यापारी समेत सभी वर्गों को प्रताडित करने का भी काम करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here