अन्ना हजारे से दिल्ली में मिले फरीदाबाद के युवा, भ्रष्टाचार के खिलाफ जसवंत पंवार को मिली जिम्मेवारी

0
91

Faridabad News : 12 फरवरी। शहर के युवा दिल्ली में अन्ना हजारे से मिले, भ्रष्टाचार के खिलाफ युवाओ को टीम अन्ना से जोड़ने के लिए जसवंत पंवार को अहम जिम्मेवारी मिली है। फरीदाबाद, पलवल, मेवात और गुरुग्राम चार जिलों के युवाओ को टीम अन्ना के साथ कार्य करने के लिए जसवंत पंवार शीघ्र ही जनसंपर्क अभियान शुरू करेंगे। जसवंत पंवार सोमवार को दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन में प्रखर समाजसेवी अन्ना हजारे से सैंकड़ो युवा साथियों के साथ मिले। अन्ना हजारे ने फरीदाबाद के सभी युवाओ से गर्मजोशी से मिले और उन्हें राष्ट्रहित एवं समाजसेवा के लिए तत्पर रहने के लिए प्रेरित किया।

युवा आगाज के संयोजक जसवंत पंवार को समाज सेवी अन्ना हजारे से मिले प्रेरक आशीर्वाद से उत्साहित होकर श्री पंवार ने फरीदाबाद के युवाओ से अपील करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ सभी युवा एक हो जाएं। राष्ट्रहित में सभी मिलकर अपना अपना रचनात्मक सहयोग करें। जसवंत पंवार ने बताया कि समाज सेवी अन्ना हजारे के ऊर्जावान व्यक्तित्व से प्रभावित होकर उन्होंने उनके साथ मिलकर कार्य करने का संकल्प लिया है। अन्ना हजारे के प्रस्तावित 23 मार्च के रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के खिलाफ धरने को सफल बनाने के लिए उनके सहयोगी कर्नल देवेंद्र सिंह के सहयोग से सभी एकजुट होकर कार्य करेंगे। अन्ना हजारे से जुड़ने के लिए टोल फ्री नंबर 8879069688 पर संपर्क कर उनकी टीम से जुड़ सकते हैं।

अन्ना हजारे से मिलने वालो में जसवंत पंवार के साथ छात्र नेता अजय डागर, मनोज, रवि, मनीष, गिर्राज, दुर्गेश, छत्रपाल, साहिल, पिंटू, हरीश, आशीष, पवन, चंद्र पाल, सांची, कृष्ण, सौरव, महेश, आर्यन, शारदानंद, मणि, पंकज, अभिमन्यु, रंजन, शिवकुमार मुख्यरूप से शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here