आंगनवाड़ी वर्कर एवं हेल्पर यूनियन ने किया धरना प्रदर्शन

0
1576
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 21 Jan 2019 : आंगनवाड़ी वर्करज एवं हैल्पर यूनियन हरियाणा की जिला फरीदाबाद ब्लॉक एनआईटी की सैकड़ों वर्करजों ने जिला कार्यक्रम अधिकारी के कार्यालय पर पूर्व निर्धारित समय अनुसार धरना प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की अध्यक्षता का. विधु प्रभा ने की। जबकि संचालन जिला सचिव मालवती ने किया। धरना प्रदर्शन में सीआईटीयू के जिला प्रधान निरन्तर पाराशर, उपप्रधान विजय झा के अलावा सर्व कर्मचारी संघ, हरियाणा फरीदाबाद के सहसचिव धर्मवीर ने भी भाग लिया।
धरना को सम्बोधित करते हुए निरन्तर पाराशर, विजय झा, धर्मवीर वैष्णव ने बताया कि केन्द्र सरकार द्वारा मानदेय में की गई 3000 की अभी तक साल बीत जाने के बाद भी वर्करों को नहीं दिया गया है व सैन्टरों का किराया भी लगभग एक साल नहीं मिलने पर जटिल समस्या पैदा हो गई है।
उन्होंने बताया कि इतनी महंगाई में सैन्टरों का किराया व मानदेय की अदायगी न होने से कर्मचारियों में काफी आक्रोश व्याप्त है। धरने के दौरान जिला कार्यक्रम अधिकारी सीडीसी चार्ज मीनाक्षी, टीडीपीओ ने विभागीय परेशानियों का रोना रोया हुए बताया मैंने चार्ज लेते समय ही एनआईटी के बजट का ब्योरा उच्च अधिकारियों को भेजा है। बजट आने के 10-15 दिन लग जायेगा। उस समय आपका सभी भुगतान कर दिये जायेगें। उसके विश्वास दिलाने के बाद धरना को 15 दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया।
आज के धरने प्रदर्शन को अन्य के अलावा जिला सचिव मालवती, गीता, सुरेन्द्री, किरण, सुनीता, अनिता मलिक, सुमन मोर, आरती, पुष्पा व विजय लक्ष्मी ने सम्बोधित की और ब्लॉक प्रधान विधु प्रभा ने धरने को 15 दिनों के लिए स्थगित कर धरना समाप्त कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here