अमित शाह के चहुं ओर हो रहे विरोध ने खोली भाजपा के विकास की पोल : ललित नागर

0
1078
Spread the love
Spread the love
Faridabad News : तिगांव विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि इस सरकार की लोकप्रियता पूरी तरह से खत्म हो चुकी है। इसका प्रमाण है कि सत्तारुढ़ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का प्रदेश में आगमन पर चहुुंओर विरोध हो रहा है क्योंकि साढ़े तीन वर्ष के शासनकाल में सत्तासीन नेताओं ने प्रदेश की जनता को सिवाए खोखले वायदों के और कुछ नहीं दिया है। प्रदेश को जहां जाति-धर्म के नाम पर बांटने का काम किया जा रहा है वहीं गरीब, किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी वर्ग आज अपनी मांगों को लेकर सडक़ों पर धरना-प्रदर्शन करने को मजबूर है। यह पहली ऐसी सरकार है, जिसके सबसे बड़े नेता को प्रदेश में घुसने नहीं दिया जा रहा है।
श्री नागर आज अपने ‘चलो गांव की चौपाल की ओर’ अभियान के तहत गांव बदरपुर सैद में आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थित ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के उपरांत लोगों को संबोधित कर रहे थे। गंाव में पहुंचने पर श्री नागर का ग्रामीणों द्वारा पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर ग्रामीणों ने विधायक के समक्ष अपनी समस्याएं रखते हुए बताया कि गांव की अधिकांश गलियां जर्जर हालत में पड़ी है, पानी निकासी की व्यवस्था न होने के कारण जलभराव की समस्या बनी रहती है। इसलिए इन सभी समस्याओं का निराकरण कराया जाए। ग्रामीणों की समस्याएं सुनने के बाद विधायक ललित नागर ने उन्हें आश्वासन दिया कि इन समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों अवगत करवाकर दूर कराने का काम करेंगे। विधायक ललित नागर ने अपने संबोधन में मंच के माध्यम से भाजपाईयों को घेरते हुए कहा कि वह कोई एक ऐसा कार्य बताए, जिसे भाजपा का विकास कहा जा सके।
भाजपाईयों ने केवल प्रदेश की जनता के समक्ष जुमले पेश कर विकास किए है, असल में पूर्व की कांग्रेस सरकार में शुरु की गई विकास परियोजनाओं का फीता काटकर भाजपाई वाहवाही लूटने का काम कर रहे है, जिसकी सच्चाई जनता भली भांति जानती है। उन्होंने कहा कि भाई को भाई से लड़ाकर राजनीति करने के माहिर भाजपा सरकार में बैठे नेताओं का केवल एक काम है कि किस प्रकार से लोगों का ध्यान विकास से हटाकर दूसरी जगह लगाया जाए। उन्होंने कहा कि साढे तीन वर्ष में भाजपा सरकार द्वारा तिगांव विधानसभा क्षेत्र के साथ विकास में बरते गए सौतेले व्यवहार भाजपा नेताओं के भ्रष्टाचार की पोल उन्होंने सडक़ से लेकर विधानसभा तक पुरजोर आवाज उठाने का काम किया है, जिससे घबराकर भाजपाई उनके घर और परिवार पर प्रवर्तन निदेशालय के छापे डलवाकर उनकी आवाज बंद करने का प्रयास कर रहे है,
लेकिन उन्होंने कभी जुल्म के आगे दबना नहीं सीखा, बल्कि जब-जब भी सत्ता ने दमन की नीति अपनाई उनका विरोध और पखर होकर उभरा है। उन्होंने मंच से ऐलान किया कि वह सत्ता के दबाव में झुकेंगे नहीं बल्कि क्षेत्र की अनदेखी व भ्रष्टाचार की आवाज को और बुलंद तरीके से उठाने का काम करेंगे। इस अवसर पर रणवीर सरपंच, छत्तर सिंह, चौ. प्रताप सिंह, श्योराज सिंह, मास्टर कमल सिंह, हरिसिंह, अजीत सिंह, चंदन सिंह सरपंच, कल्याण सिंह, नंदलाल मेम्बर, सरदार सिंह, ओमबीर सिंह, अमर सिंह, रविन्द्र सिंह फौजी, महाशय हरिकिशन, रिजवान आजमी,  बाबूलाल रवि, कमल चंदीला, पंकज सिंह, सत्ते महाशय सहित अनेकों ग्रामीण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here