नो एंट्री के समय में किया गया संशोधन

0
1010
Spread the love
Spread the love
Faridabad News : श्रीमान पुलिस आयुक्त अमिताभ सिंह ढिल्लों के दिशा निर्देश पर विरेन्द्र विज डी.सी.पी ट्रैफिक ने आज दिनांक 26.06.18 को समय करीब 11 बजे अपने कार्यालय में सुरेश कुमार शर्मा, अध्यक्ष ट्रांसपोटर्स एसोसिएशन फरीदाबाद, एस.के. शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष सड़क सुरक्षा संगठन फरीदाबाद व अन्य सदस्य के साथ गोष्ठी करके शहर में भारी वाहनों के प्रवेश के सम्बन्ध में लगी हुई नो एंट्री के समय में संशोधन किया है।
संशोधित नो एंट्री का समय अब सुबह 07रू से 10रू 30 व शाम 04रू30 से 08रू30 तक रहेगा। उन्होने बताया कि आऊटर बाईपास रोड (बदरपुर कैली रोड) पर नो एंट्री पहले से ही नहीं लगी हुई है।
डी.सी.पी ट्रैफिक श्री विरेन्द्र विज ने इसके अतिरिक्त यह भी बतलाया कि यदि कोई पुलिस कर्मचारी आपको परेशन करता है, तो उसकी शिकायत सीधे तौर पर पुलिस उपायुक्त ट्रैफिक के मोबाईल नं0 9582200107 व ए.सी.पी ट्रैफिक प्रथम फरीदाबाद के मोबाईन नं0 9582200118 पर फोन कर सकते हैं। और सम्बन्धित का विडियो भी बनाकर भेज सकते हैं। ताकि उसके खिलाफ कार्यवाही की जा सके।
मिटिंग के दौरान उन्होने कहा कि कोई भी गाडी मालिक/चालक अपनी गाडी को वर्लपूल कम्पनी के गेट के सामने सडक पर खडी नहीं करेगा और एनएच-2 पर बनी हुई सर्विस लाईन पर विशेष तौर बाटा व ओल्ड चौक के आसपास कोई भी ट्रक खडे नहीं करेगें इस संबंध में मालिक/चालक को 2 दिन का समय दिया गया है।
उसके बाद दिनांक 28.06.18 से अवैध पार्किंगं वाहनों के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के अन्तर्गत चालान किये जाएगें। और उन्होने बताया कि एन.एच-2 मार्ग पर दिल्ली-पलवल आने-जाने वाले वाहनों के लिए फलाई ओवर के ऊपर से नो एंट्री नहीं लगी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here