एलायंस क्लब ने होंडा क्रिकेट क्लब को हराया

0
789

Faridabad News : आर.एस.क्रिकेट एकेडमी द्वारा प्रथम आर.एस.गोल्ड कप का फाईनल मैच एलायंस एवं होंडा क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया। एंलिज क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरो में 5 विकेट पर 163 रनो का लक्ष्य होंडा क्रिकेट क्लब को दिया। एलायंस क्लब की और से सैफी ने बेहतर बल्लेबाजी करते हुए 55 गेंदों पर 81 रनो की शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को मजबूत स्कोर दिया इसके अलावा सुधाकर ने 12 गेंद पर 22 रन, यशपाल ने 21 गेंदो पर 16 रन बनाये। होंडा क्रिकेट क्लब की और से हर्ष और अंकित ने 3-3 विकेट लिये। विजेता टीम को जिला पार्षद जगत सिंह एडवोकेट, भूपानी के सरपंच संजय भाटी, रणजी खिलाडी अवतार सिंह, देवेन्द्र डाईरेक्ट एलाईट ग्रुप व श्री विरेन्द्र भाटी ने विजेता टीम के खिलाडियों को पुरस्कृत किया।

होंडा क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 20 ओवरो में 10 विकेट खोकर मात्र 147 रनो का ही पीछा कर पायी और इस मैच को गंवा दिया। होंडा क्रिकेट क्लब की और से काकू ने 40 गेंदो पर 55 रन बनाये। एलायंस क्लब की और से राजीव ने 3 विकेट लिये। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सैफी को दिया गया व बेस्ट बेस्अमैन का खिताब करमजीत को दिया गया।

सिल्वर कप के लिए दूसरा मैच एनसीसी व क्रिकेटस के बीच खेला गया। क्रिकेटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरो में 6 विकेट खोकर 166 रनो का लक्ष्य दिया। जिसमें मयंक ने 40 और आशु ने 40 रनो का स्कोर शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को दिया। एनसीसी ने बिना विकेट खोये लक्ष्य का पीछा करते हुए यह मैच जीता। मेन ऑफ द मैच का पुरस्कार रिषभ को दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here