आल फरीदाबाद ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने पुलिस आयुक्त को भेट की स्कॉर्पियो गाड़ी

0
679

Faridabad News, 28 Jan 2019 : आल फरीदाबाद ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने आज फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर को ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने के लिए स्कॉर्पियो गाड़ी सौंपी।

इस मौके पर पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने सभी ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन के पदाधिकारियों का धन्यवाद करते हुए पुलिस को मिली है स्कॉर्पियो गाड़ी आम जनता व ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के लिए कारगर सिद्ध होगी।

उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्टरों द्वारा दी गई है गाड़ी एस एच ओ ट्रैफिक को दी जाएगी क्योंकि ट्रांसपोर्टरों को एस एच ओ ट्रैफिक से अधिक संबंध रहता है अब उनको और तेजी से समय पर सहायता मिल सकेगी नए साल में, नए पुलिस आयुक्त श्रीमान संजय कुमार को आज पहली गाड़ी पुलिस सहायता के लिए सौंपी गई है। एसोसिएशन के प्रधान सुरेश शर्मा ने बताया कि पूर्व में कई कंपनियों ने फरीदाबाद पुलिस को कई गाड़ियां गस्त के लिए दी थी। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पिछले दिनों यह निर्णय लिया कि एसोसिएशन पुलिस को एक स्कॉर्पियो गाड़ी शॉपिंग उसी के तहत आज यह गाड़ी सौंपी गई है।

अपने संबोधन में पुलिस कमिश्नर संजय कुमार ने ट्रांसपोर्टरों का धन्यवाद करते हुए कहां की जितनी यह गाड़ी पुलिस के लिए सहायक सिद्ध होगी उससे कहीं अधिक आम जनता और ट्रांसपोर्टरों के लिए भी सार्थक सिद्ध होगी। पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कभी भी ट्रांसपोर्टर अपने किसी भी समस्या के लिए अब उनसे सीधे मिल सकते हैं पुलिस उनकी हर संभव मदद करेगी।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि इस मौके पर डीसीपी ट्रेफिक लोकेंद्र सिंह, डीसीपी एडीसीपी एनआईटी विक्रम कपूर, एसीपी ट्रैफिक देवेंद्र यादव, रविंद्र कुंडू, ऐसा चौक ट्रेफिक हेमंत कुमार ट्रैफिक इंस्पेक्टर धर्मवीर सिंह के अलावा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी सुभाष कौशिक महावीर सैनी, दिनेश भाटिया, राकेश भाटिया के अलावा अन्य ट्रांसपोर्टर प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here