मेदांता-मेडिसिटी के साथ अजय फाउंडेशन का समझौता, मेदांता के पैनल में शामिल

0
2522
Spread the love
Spread the love

Rohtak News, 08 June 2019 : अजय फाउंडेशन ने मेदांता-द मेडिसिटी के साथ समझौता किया है, जिसके तहत फाउंडेशन को मेदांता के पैनल में शामिल होने का प्रस्ताव दिया गया है। पैनल में शामिल होने पर अजय फाउंडेशन और फाउंडेशन से संबंधित अन्य संगठनों, द स्टार ग्लोबल स्कूल के छात्र-छात्रायें और उनके अभिभावक, अंबाला के माइंड ट्री स्कूल और स्पोटर्स की स्टार ग्लोबल एकेडेमी के कर्मचारियों और उनके परिजनों को इनडोर, आउटडोर और मेडिकल चेकअप की ग्लोबल मानकों के अनुसार सुविधा उपलब्ध होगी।

किसी मेडिकल जांच पर अजय फाउंडेशन के कर्मचारियों और उसके परिजनों को 15 फीसदी की छूट दी जाएगी। अस्पताल में मरीज के लिए कमरा लेने पर फाउंडेशन के कर्मचारियों और उनके परिजनों को 15 फीसदी छूट मिलेगी। एक्जिक्यूटिव प्रिवेंटिव हेल्थ पैकेज पर 15 फीसदी डिस्कांउट दिया जाएगा। इतना ही नहींए मेदांता का सालाना हेल्थ पैकेज पर अजय फाउंडेशन के कर्मचारियों और उनके परिजनों को 20 फीसदी कम खर्च करना पड़ेगा। अस्पताल में मरीजों की भर्ती पर 10 फीसदी की छूट मिलेगी। अजय फाउंडेशन के सदस्यों को मेदांता अस्पताल की फीस का भुगतान केवल कैश में करना होगा। यह सुविधा एक साल के लिए मान्य रहेगी। 5 जून 2020 तक अजय फाउंडेशन के सदस्य और उनके परिजन इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

अजय फाउंडेशन मेदांता के सहयोग से स्वास्थ्य शिविर भी लगाएगा। इस कैंप में मेदांता की ओर से संपूर्ण सुविधाएं मुहैया कराई जाएगी। इसमें मरीज विभिन्न रोग विशेषज्ञों से अपनी बीमारी के संबंध में विचार.विमर्श कर सकेंगे। अजय फाउंडेशन इन स्वास्थ्य शिविरों के लिए जगह का प्रबंध करने की जिम्मेदारी उठाएगा। वह यह भी सुनिश्चित करेगा कि शिविरों में ज्यादा से ज्यादा लोग जांच कराने आएं। यह कैंप अजय फाउंडेशन और मेदांता-द मेडिसिटी के बीच आपस में तय की गई तारीखों पर आयोजित किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here