एयर इंडिया ने रॉयल क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से हराया

0
1058
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पांचवी रविंदर फागना टी 20 क्रिकेट टूर्नामेंट का मैच स्थित रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी पाली मैदान पर खेला गया। रविंदर फागना क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच एयर इंडिया और रॉयल क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया और एयर इंडिया ने रॉयल क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से हराया।

रविंद्र फागन स्पोर्ट्स प्रमोशन क्लब के प्रधान सतीश फागना ने बताया कि यह मैच 20 -20 ओवर का था, एयर इंडिया ने पहले टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और रॉयल क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 85 रन बनाए। टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अबरार अहमद ने 24 रन बनाए, शक्रुदीन अली ने 19 रन बनाए, अर्जुन ने 11रन बनाए। एयर इंडिया ने गेंदबाजी करते हुए कुंज शर्मा ने 4 ओवर में 12 देकर 2 विकेट लिए और हिमांशु, हरप्रीत सिंह, अंकित डबास ने 1–1 विकेट लिए।

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए एयर इंडिया की और से 12.1 ओवर मैं 2 विकेट खोकर 86 रन बनाकर जीत हासिल की I टीम की और से बल्लेबाजी करते हुए मनविंदर बिसला 10 रन ,अंकित डबास 61 नाबाद रन बनाए , मनीष शर्मा ने 10 रन, रॉयल क्रिकेट क्लब की और से गेंदबाजी करते हुए विकास यादव ने 4 ओवर मैं 14 रन देकर 1 विकेट लिए अरशद ने 1 विकेट लिए अंकित डबास को मैन ऑफ़ दा मैच दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here