जन आशीर्वाद यात्रा के लिए मंत्री विपुल गोयल के झंडों से पाटे गए अग्रसेन महाराज

0
35

Faridabad News, 28 Aug 2019 : मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के स्वागत को लेकर भाजपा नेता इतने मशगूल हो गए कि उन्होंने किसी की भावनाओं को भी ढेर करने में कोई कोताही नहीं बरती। यहां ओल्ड फरीदाबाद में स्थित महाराज अग्रसेन की मूर्ति स्थल को झंडे बैनरों से ढंक दिया गया। वहीं मुख्यमंत्री का काफिला यहां से गुजर गया। उन्होंने महाराजा अग्रसेन को प्रणाम तक करना जरूरी नहीं समझा। इसे लेकर अग्रेसन समाज नाराज है। यह बात अग्रसेन समाज के नेता लखन कुमार सिंगला ने जारी वक्तव्य में कही।

सिंगला ने कहा कि उनके पास समाज के अनेक व्यक्तियों ने आकर कहा कि महाराजा अग्रसेन की मूर्ति स्थल को भाजपा नेताओं ने केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के झंडे बैनरों से ढंक दिया है। जो कि सरासर गलत है। जिस पर उन्होंने लोगों को शांत करवाया। उन्होंने लोगों से कहा कि अभी किसी प्रकार का विरोध करने से इसे राजनैतिक रंग मिल जाएगा। हो सकता है कि सीएम मनोहर लाल महाराजा अग्रसेन को प्रणाम करने आने वाले हों।

श्री सिंगला ने कहा कि उन्हें यह देखकर हैरानी हुई कि अग्रवाल समाज की बहुलता वाले क्षेत्र से भी महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा को नजरअंदाज कर सीएम मनोहर लाल खट्टर ऐसे गुजर गए जैसे उन्होंने कुछ देखा ही नहीं हो। जिस पर स्थानीय लोगों ने उनसे कड़ी आपत्ति दर्ज करवाई। श्री सिंगला ने कहा कि वह इस मामले को राजनीति के चश्म से नहीं देखते हैं लेकिन स्थानीय विधायक एवं कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल व उनके समर्थक ऐसे कारनामे करते रहते हैं। पहले महाराजा अग्रसेन की इस प्रतिमा के समक्ष कूड़े के ढ़ेर लगवाने पर उन्होंने समाज के मौजिज लोगों के साथ विरोध किया था। जिसके बाद सफाई हो सकी। इस बार इन्होंने महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा को ही भाजपाई झंडों डंडों बैनरों से ढंक दिया। जिससे समाज के लोगों ने अपनी आपत्ति दर्ज करवाई है।

लखन कुमार सिंगला से मिलने वालों में रोहित गोयल, योगेश गोयल, आकाश गुप्ता, राजकुमार गुप्ता, दीपक गुप्ता, देवेंद्र अग्रवाल, मोनू गर्ग, दिनेश जिंदल, नरेश सिंगला, मुकेश गर्ग आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here