उर्वशी रौतेला के इस पोस्ट के बाद उनके प्रसंशक फोन नंबर के अंतिम 2 अंक जानने के लिए हो रहे है पागल

0
49

Mumbai : बॉलीवुड क्वीन उर्वशी रौतेला, विशाल मिश्रा के साथ आगामी परियोजना के साथ फिर से तैयार हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर आने वाले संगीत वीडियो के लिए एक पोस्ट शेयर किया है ,जिसके बाद उनके प्रशंसकों और फॉलोवर कई तरह कमैंट्स देखने को मिल रहे है।

म्यूजिक का लॉन्च वायरल ओरिजिनल से किया जायेगा और एक रेट्रो विंटेज मिक्स गीत ‘वो चाँद कहाँ से लाओगी ‘ से है। और यह कई दिनों से सुर्खियां में बना हुआ है जिसमें उर्वशी रौतेला और मोहसिन खान ने अभिनय किया है।

उर्वशी ने खुलासा किया कि यह गीत उनके दिल के बहुत करीब है और यह एक छोटे शहर की लड़की पर केंद्रित है, जो अपने अभिनेता बनने के लिए मुंबई पहुंचती है और एक अभिनेता के रूप में स्टारडम तक पहुंचने के लिए किस तरह का संघर्ष का सामना करना पड़ता है, यह दिखाया गया है।

https://www.instagram.com/p/CHxXf-ThBSs/?igshid=1zpobv0lqh2l

अपने सोशल मीडिया पर उर्वशी के न्यू अपडेट से प्रशंसकों को उनके फोन नंबर के अंतिम 2 अंकों को जानने के लिए बहुत मश्कत करनी पड़ है।

प्रशंसकों और फॉलोवर उनका नम्बर जानने की कोशिश में लगे हुए है , और कांटेक्ट नम्बर का खुलासा करने का अनुरोध कर रहे हैं। सांग का फर्स्ट लुक के लिए दर्शकों को 4 दिनों तक का इंतज़ार करना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here