आप पार्टी के बड़खल विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू ने किया ऑक्सीजन जांच केंद्र का शुभारंभ

0
1012
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 08 Sep 2020 : एनएच-2 के ‘सी’ ब्लाक में मंगलवार को आम आदमी पार्टी के बडखल विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू ने एक और ऑक्सीजन जांच केंद्र का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर सैकड़ों लोगों ने अपने ऑक्सीजन लेवल की जांच कराई। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी की जनहितकारी नीतियों से प्रभावित होकर कमल गेरा, नवीन गुप्ता, विपिन व पारस आदि युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण को देखते हुए समारोह में सामाजिक दूरी का विशेष रूप से पालन किया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए तेजवंत सिंह बिट्टू ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हर गांव व शहर के बूथों पर ऑक्सीजन जांच केंद्र बनाने का निर्णय लिया है, जिसके तहत क्षेत्र में इन केंद्रों का शुभारंभ किया जा रहा है। क्षेत्र में वे अलग-अलग जगह पर कई जांच केंद्रों को शुरू कर चु्रके हैं जहां सैकड़ों लोग हर रोज अपनी जांच कराने पहुंचे रहे हैं और आप पार्टी के इस कार्य की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आप वॉलिंटियर्स जिलेभर में घर-घर जाकर लोगों के ऑक्सीजन लेवल की जांच कर रहे हैं जिससे कोरोना से होने वाली मौत को कम किया जा सके। विधानसभा क्षेत्र के हर गांव व बूथ के अंदर पार्टी की यह गतिविधि चलती है, तो लोगों में अच्छा संदेश जाएगा कि एक ऐसी पार्टी है जो लोगों की निस्वार्थ भाव से सेवा करती है और लोगों के सुख-दुख में काम आती है। उन्होंने कहा कि आप कार्यकर्ता पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल के पदचिंहों पर चलकर हरियाणा में भी दिल्ली जैसी खुशहाली लाने के लिए प्रयासरत हैं, जिसमें पार्टी जरूर कामयाब होगी।

इस मौके पर ऑक्सीजन लेबल की जांच कराने पहुंचे बुजुर्गों ने आयोजक तेजवंत सिंह बिट्टू को अपना आशीर्वाद देते हुए कहा कि बिट्टू भी अपने पिता कल्याण सिंह के पदचिंहों पर चलकर समाजसेवा के क्ष्रेत्र में बड़ा नाम कमायेंगे। उल्लेखनीय है कि बडखल क्षेत्र को बसाने में कल्याण सिंह का अहम योगदान था और समाजसेवा के प्रति उनके जुनून के चलते ही आज भी समाज में उनको सम्मान के साथ याद किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here